Video: बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही अरहान खान ने रश्मि को किया प्रपोज लेकिन...

Updated On: Dec 2, 2019 11:57 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (Twitter)

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में बना हुआ है। वहीं, फिनाले की तारीख बढ़ने से शो में आने वाले ट्विस्ट को लेकर भी दर्शक काफी उत्सुक है। दरअसल, बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करते नजर आएंगे। इसी दौरान एक कंटेस्टेंट रश्मि को प्रपोज करते हुए भी नजर आने वाले है।

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाइल्ड कार्ड के तौर पर मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान की एंट्री को दिखाया गया है। वहीं, इस दौरान बिग बॉस द्वारा सभी घरवालों को आउटसाइडर यानी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को इग्नोर करने का टास्क दिया जाता है। इसी के साथ वीडियो में आगे आप देखेंगे कि एंट्री करने के बाद अरहान खान सीधे रश्मि देसाई के पास जाएंगे, जोकि किचन में अपना टास्क करने में काफी बिजी दिखाई देती है। तभी अरहान रश्मि से कहते है कि देख मैं तेरे लिए क्या लाया हूं। लेकिन रश्मि उन्हें नजरंदाज कर देती है, जिसपर अरहान गुस्सा हो जाते है और कहते है कि टास्क ज्यादा जरुरी हो गया तुम्हारे लिए।

वहीं, इस वीडियो में टास्क के बाद आरती सिंह, रश्मि को गले लगाते हुए कहती है कि मैंने देखा उसके हाथ में रिंग थी। फिर रश्मि भी काफी इमोशनल नजर आती है। इसी के बाद शेफाली बग्गा भी शहनाज से खुद को गले लगाने को कहती है और काफी भावुक भी नजर आती है।

https://www.instagram.com/p/B5jr8-kAC49/

आपको बता दें, कि अरहान खान और रश्मि देसाई एक- दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। शो में आने से पहले दोनों के अफेयर और शो में दोनों की शादी की खबरे चल रही थीं। वहीं, अब देखना ये होगा कि ये सच में कोई फीलिंग है या सिर्फ इस शो के किसी टास्क का हिस्सा।

रानू मंडल की धमाकेदार इंग्लिश सुन आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

ताजा खबरें