Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा नहीं सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर! ये है वजह

Updated On: Dec 5, 2019 11:55 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Twitter

छोटे पर्दे का टीवी शो बिग बॉस 13 इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में है। बिग बॉस के घर में रोज कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता ही रहता है। वैसे तो शो में सभी कंटेस्टेंट काफी अच्छा खेल रहे है, लेकिन ज्यादातर दर्शकों की नजरे इस शो के स्ट्रोंग कंटेस्टेंट कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला पर टिकी रहती है। वहीं, अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होने वाले हैं, जिसके कारण शुक्ला के सभी फैंस को जोरदार झटका लगने वाला है।

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा है कि सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर भेजा गया है। साथ ही, इसकी वजह सिद्धार्थ शुक्ला की सेहत खराब होना बताया है। इस पोस्ट के अनुसार, सिद्धार्थ को टाइफाइड की शिकायत हो रही है। इसी को देखते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को इलाज के लिए घर से बाहर जाना पड़ सकता है। हालांकि, अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है।

https://www.instagram.com/p/B5qXEwwAFK2/

संजय दत्त की जिंदगी में बहुत जल्द आने वाली है 309वीं गर्लफ्रेंड, देखें Video

बता दें,  इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को चोट लगने के चलते शो से बाहर होना पड़ा था। वहीं, शो की बात करें तो बीतों दिनों बिग बॉस हाउस में कई नए ट्विस्ट देखने को मिले हैं। शो में शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की घर में एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हो सकती हैं। हालांकि, वह इस शो में नॉमिनेटेड हो सकते है लेकिन शो जीतने के लिए घर में एंट्री नहीं कर रहे है।

2 साल की बच्ची, लता मंगेशकर जैसी आवाज और अब सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल, देखें Video

ताजा खबरें