Bigg Boss 13: घर में एंट्री करते ही पारस छाबड़ा ने सभी घरवालों को किया बेनकाब, देखें Video

Updated On: Dec 12, 2019 12:48 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Twitter

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस का सीजन 13’ इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में है। वहीं, इस शो में नए- नए ट्विस्ट के साथ सभी कंटेस्टेंट का बदला हुआ रूप भी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अब एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम से मुख्य घर में भेजा गया है। घर में उनकी एंट्री को देख सभी घरवाले काफी चौंकते हुए नजर आएंगे। वहीं, पारस भी सभी घरवालों की एक- दूसरे के सामने पोल खोलते हुए भी नजर आने वाले है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि पारस के एंट्री करते ही विशाल सिंह उन्हें गले लगाने के लिए आगे बढ़ते है तो पारस उन्हें पीछे हटाते हुए कहते है कि तुम मुझसे दूर रहो, तुम्हारा कोई पता नहीं है तुम कब पीठ में छुरा खोंप दो।

वहीं, इस वीडियो में वह मधुरिमा और विशाल के रिलेशनशिप पर कहते है जो भी ये दोस्ती करते फिर रहे हो सब झूठ है। साथ ही, वह विशाल से कहते है कि मधुरिमा को लेकर जो तुम्हारा प्यार है वो सिर्फ पप्पी- झप्पी तक ही है। ये सुनकर विशाल पारस पर काफी भड़क जाते है और कहते है पप्पी- झप्पी वाली अपने तक ही रख।

इतना ही नहीं, पारस आगे अरहान का भी चेहरा बेनकाब करते हुए नजर आते है। वह अरहान की तरफ इशारा करते हुए कहते है रश्मि का बैंक अकाउंट जीरो हो गया था। आप रोड़ पर आ गई थी और आप जो यहां बैठी तो अरहान भाईसाहब की वजह से हो। ये सुनते ही रश्मि काफी चौंक जाती है।

https://www.instagram.com/p/B59iKyvgDMV/

आपको बता दे, पिछले दिनों से बिग बॉस के घर में सभी कपल कंटेस्टेंट के बीच काफी झगड़े चल रहे थे। बीते कुछ एपिसोड में ही इनकी लड़ाई कम हुई थी, लेकिन पारस के इन खुलासों के बाद घर का माहौल फिर से गरमा सकता है। अब इसका तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Bigg Boss 13: रश्मि ने अरहान को किया माफ़ और कहा- I Love You, देखें Video

ताजा खबरें