Bigg Boss 14: इस दिन से शुरू होने जा रहा शो, ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर!

टीवी के सबसे विवादित और चर्चित शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) का इंतजार कर रहे फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है। जी हां, इस शो के शुरू होने की तारीख का ऐलान हो गया है।

Updated On: Sep 14, 2020 14:36 IST

Dastak Online

Photo Source: Colorstv

टीवी के सबसे विवादित और चर्चित शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) का इंतजार कर रहे फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है। जी हां, इस शो के शुरू होने की तारीख का ऐलान हो गया है। तारीख का ऐलान करते हुए इसकी जानकारी शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान ने खुद दी है। बिग बॉस का सीजन-14 इस बार 3 अक्टूबर से शुरु हो रहा है।

दरअसल, कलर्स टीवी ने बिग बॉस-14 के शुरू होने की खुशखबरी ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही, उन्होंने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस। बिग बॉस 14वां सीजन 3 अक्टूबर से रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है। बता दे, कोरोना काल की वजह से इस बार शो को पोस्टपॉन कर दिया गया। जिसके कारण इसके आने में देरी हो गई है।

इस शो की डेट सामने आते ही #BiggBoss14 भी ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इससे साफ़ जाहिर होता है कि इस शो को लेकर लोगों में कितना क्रेज है। सलमान ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसे बिग बॉस फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

UGC NET Admit Card 2020: कब जारी होंगे एडमिट कार्ड? यहां से ऐसे करें डाउनलोड

बिग बॉस-14 में ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर-

बिग बॉस सीजन 14 में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के कुछ नाम सामने आये हैं, जिसमें एक्ट्रेस निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मल्कानी, शगुन पांडे, पवित्रा पुनिया, कुमार जानू और सारा गुरपाल के नाम शामिल हैं। लेकिन इन नामों  लेकर अभी केवल कयास लगाए जा रहे हैं। बिग बॉस की तरफ से इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। बिग बॉस जल्द ही इन नामों की भी लिस्ट जारी कर सकता है।

वहीं, दूसरी तरफ कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार सीजन में गेस्ट के तौर पर सबसे पहले सीजन 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल को बुलाया जा सकता है। लेकिन अभी कुछ भी साफ़ नहीं है।

चीन की इस जगह पर बनाया गया था कोरोना वायरस, चीनी वैज्ञानिक ने किया खुलासा

ताजा खबरें