अपकमिंग वेब सीरीज सुसाइड हकीकत या षड्यंत्र की कास्ट ने लॉन्च किया अपना पहला पोस्टर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत को एक साल पूरे होने के मौके पर वेब सीरीज 'सुसाइड : हकीकत या षड्यंत्र' ( Suicide?- Haqeeqat Ya Kshadyantra) के कलाकारों और डायरेक्टर ने इसका पहला पोस्टर लॉन्च किया है।

Updated On: Jun 15, 2021 18:25 IST

Dastak

Photo Source- PR

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत को एक साल पूरे हो गए। 14 जून को उनकी पहली पुण्यतिथि थी। इस मौके पर आने वाली वेब सीरीज 'सुसाइड : हकीकत या षड्यंत्र' ( Suicide?- Haqeeqat Ya Kshadyantra) के कलाकारों और डायरेक्टर ने इसका पहला पोस्टर लॉन्च किया। यह वेब सीरीज दिवंगत अभिनेता सुशांत के जन्मदिन, यानी अगले साल 21 जनवरी को रिलीज होगी। वेब सीरीज के निर्देशक अविनाश इस बात से इनकार करते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित है। उनका कहना है कि यह एक काल्पनिक कहानी पर आधारित वेब सीरीज है।

हालांकि, इसमें शशांक नाम का एक चरित्र जरूर है जिसका किरदार सुशांत के वास्तविक जीवन चरित्र से मेल खाता है। अभिनेता आर्य पुत्र, निर्देशक अविनाश बावनकर और कार्यकारी निर्माता आदित्य गर्ग ने नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में आयोजित वेब सीरीज के पोस्टर लॉन्च कार्याक्रम में शिरकत की। यह वेब सीरीज आठ एपिसोड की हो सकती है।

लॉन्च इवेंट में मौजूद वेब सीरीज के निर्देशक अविनाश बावनकर ने बताया, 'वेब सीरीज़ 'सुसाइड : हकीकत या षड्यंत्र' देश की वर्तमान राजनीति, बॉलीवुड में संघर्षरत अभिनेता—अभिनेत्रियों, कॉरपोरेट जगत के प्रोफेशनल्स के साथ अन्य क्षेत्रों से संबंधित अलग—अलग तरह की कहानियों का संकलन है। इसका एक एपिसोड एक संघर्षरत अभिनेता की कहानी भी दिखाएगा, जिसमें यह दिखाया जाएगा कि बॉलीवुड में मौजूद भाई-भतीजावाद के बीच अपनी जिंदगी को असमय खत्म करने की दिशा में आगे बढ़ जाता है और आखिरकार अपने जीवन को समाप्त कर देता है। वैसे, बताना चाहूंगा कि इस वेब सीरीज के प्रत्येक एपिसोड की कहानी अपने आप में अनूठी होगी।'

गाजियाबाद में बुजुर्ग मुस्लिम को पीटा और दाढ़ी काटी, जय श्री राम बोलने के लिए किया मजबूर

इस मौके पर अभिनेता आर्यपुत्र ने कहा, 'हम जल्द ही वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। हालांकि, अभी यह तय होना बाकी है कि हम कितने एपिसोड में अपना संदेश आम लोगों तक प्रभावी ढंग से पहुंचा पाएंगे। लेकिन, इसमें संदेह नहीं कि इस वेब सीरीज की कहानियां सुर्खियों के पीछे की कड़वी सच्चाई को दर्शाएंगी। ऐसे में हमें पूरा यकीन है कि हमारे दर्शक इस वेब सीरीज की कहानियों से आसानी से जुड़ सकेंगे।'

ताजा खबरें