दिव्या खोसला कुमार ने अपने गाने ‘याद पिया की आने लगी’ का दिल्ली में किया प्रमोशन

Updated On: Dec 12, 2019 15:16 IST

Jyoti Chaudhary

अभिनेत्री से निर्देशक बनीं दिव्या खोसला कुमार अपने नए गाने ‘याद पिया की आने लगी’ के प्रचार में काफी व्यस्त है। इसी के चलते वह हाल ही में दिल्ली आई, जहां उन्होंने अपने इस गाने का प्रमोशन किया। टी-सीरीज़ के बैनर तले लेबल किए गए इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गया है। बता दें कि दिव्या खोसला टी-सीरीज़ के चेयरमैन भूषण कुमार की पत्नी हैं।

अपने गाने के इस प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए दिव्या ने ट्रैक के लिए मिले प्यार के प्रति अपना आभार जताया। साथ ही, कहा, 'मैं दर्शकों की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने गाने को इतना प्यार दिया है और इसे सोशल मीडिया पर 110 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। दुनिया भर से उस वेशभूषा को भी वीडियो के जरिये प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे मैंने इस गाने के वीडियो में पहना है।'

इंस्टाग्राम दोस्त बताकर चार युवकों ने किया लड़के का ही बलात्कार

रिलीज़ होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। लोगों द्वारा इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, इस गाने ने सोशल मीडिया से लेकर टिकटॉक जैसी वीडियो मेकिंग ऐप पर भी धमाल मचाया हुआ है। नेहा की आवाज़ और दिव्या की अदाओं का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 16 नवंबर को रिलीज हुए टी सीरीज़ के इस गाने को अब तक 110 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

बता दे ये गाना 90 के दशक के बहुत सॉ़न्ग 'याद पिया की आने लगी' का रीमिक्स वर्जन है। 90 के दशक में इस गाने को फाल्गुनी पाठक ने गाया था। उस दौर भी ये गाना काफी फेमस हुआ था। फाल्गुनी के इसी गाने को अब नेहा की आवाज में नये अंदाज़ में पिरोया गया है, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया है।

Bigg Boss 13: घर में एंट्री करते ही पारस छाबड़ा ने सभी घरवालों को किया बेनकाब, देखें Video

ताजा खबरें