एकता जैन: जोधपुर एक सुंदर शहर है; मुझे प्राचीन किले और महल बहुत पसंद हैं

फ़िल्म और टीवी एक्ट्रेस एकता जैन ने हाल ही में राजस्थान के खूबसूरत शहर जोधपुर का दौरा किया। अभिनेत्री ने राजस्थानी पारंपरिक महिला की तरह कपड़े पहने और जोधपुर के द उम्मेद होटल में पोज दिया।

Updated On: Apr 13, 2021 20:03 IST

Dastak

फ़िल्म और टीवी एक्ट्रेस एकता जैन ने हाल ही में राजस्थान के खूबसूरत शहर जोधपुर का दौरा किया। अभिनेत्री, जिन्होंने हाल ही में शतरंज फ़िल्म में अभिनय किया है और कई टीवी शो में काम किया है , राजस्थानी पारंपरिक महिला की तरह कपड़े पहने और जोधपुर के द उम्मेद होटल में कैमरे के लिए पोज दिया।

एकता ने कहा, "मैं राजस्थान की पारंपरिक संस्कृति और विरासत से प्यार करती हूं। जब आप राजस्थान के बारे में सोचते हैं, तो आप राज्य भर में रंगों, प्राचीन किलों और महलों और मनोरम स्थानों के बारे में सोचते हैं। जोधपुर एक सुंदर शहर है और यह ऐतिहासिक स्मारकों, महलों और समृद्ध विरासत से भरा हुआ है। मैंने अपनी जोधपुर यात्रा के दौरान घुड़सवारीभी सीखी। "

एकता जैन ने पारंपरिक राजस्थानी पोशाक- गुलाबी और हरे घाघरा ओढ़नी और चूड़ा पहना था । वह राजस्थानी दुल्हन की तरह लग रही थी क्योंकि उन्होंने महल के खूबसूरत स्थानों में फोटोशूट कराया था।

गौहर खान ने नई दिल्ली में लॉन्च किया द पार्क हॉलीडे इंटरनेशनल का मोबाइल ऐप

एकता जैन एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं और औपचारिक घोषणा का इंतज़ार है। एकता ने खली बली और त्राहिमाम फ़िल्म में भी काम किया है। वह अनूप जलोटा के निर्देशन में सत्य साईं बाबा 2 में भी नज़र आएंगी।

ताजा खबरें