Siddharth Malhotra का नाराज और गुस्सैल व्यवहार देख हुए सभी हैरान

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिल्ली एयरपोर्ट पर काले हुडी और मैचिंग ट्रैक पैंट में देखा गया, अभिनेता बड़ी जल्दबाजी में थे,सिद्धार्थ ने जवाब का जबाव सुन सभी हैरान हो गए उन्होंने कहा कि कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस थोडी चल रहा हैं।

Updated On: Mar 14, 2023 09:57 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Instagram

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा  ने सोमवार यानी 13 मार्च को अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी कर ली है, हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिल्ली एयरपोर्ट पर काले हुडी और मैचिंग ट्रैक पैंट में देखा गया, अभिनेता बड़ी जल्दबाजी में थे जब एक पैपराजी ने उनसे बातचीत शुरू की, तब सिद्धार्थ ने गेट के अंदर जाने तक रास्ते में उनके कुछ सवालों का विनम्रता से जवाब दिया, लेकिन इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से यह  अनुमान लगाया कि अभिनेता मीडिया से नाराज थे।

क्यों नाराज थे सिद्धार्थ-

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्लिप का एक टुकड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को एयरपोर्ट गेट के अंदर भागते हुए देखा जा सकता है, जैसे ही सिद्धार्थ से एक पपराज़ी ने नातू नातु और द एलिफेंट व्हिस्परर्स की ऑस्कर 2023 में बड़ी जीत के बारे में पूछा, तब सिद्धार्थ ने जवाब का जबाव सुन सभी हैरान हो गए उन्होंने कहा कि कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस थोडी चल रहा है, इस वीडियो ने सिद्धार्थ की आलोचना की जा रही हैं। कुछ लोगों का कहना हैं, कि सिद्धार्थ इसके बजाय टीम को बधाई दे सकतेे थे।  जबकि कुछ लोगों ने उनके इस व्यवहार को असभ्य करार दिया, जिसके चलते जल्द ही उनके फैन्स सिद्धार्थ के बचाव में कूद पड़े और वीडियो के केवल एक भाग को पोस्ट करके दर्शकों को आधी बात बताने और गुमहार करने के लिए इंस्टाग्राम की आलोचना भी की गई।

सिद्धार्थ के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम  का मार्गदर्शन करते हुए अपने फॉलोअर्स से पपराज़ी का पूरा वीडियो देखने के लिए कहा, क्योंकि इस वीडियो में अभिनेता को दिल्ली एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले सभी सवालों का विनम्रता से जवाब देते देखा गया। वायरल वीडियो में अभिनेता सिद्धार्थ ने गुस्से का कोई संकेत नहीं दिखाया, जबकि जो प्रश्न में इंस्टाग्राम द्वारा दिखाया गया है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ ने पहले ही अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के जारी नातू नातू और द एलिफेंट व्हिस्पर्स की दोनों टीमों को बधाई दी थी।

Oscar Awards: 95वें अकादमी पुरस्कारों में भारत ने दो ट्रॉफी पर जीत हासिल की, पीएम मोदी ने दी बधाई

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, जो इसी साल के अंत 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फैन ने शेयर की टाइगर 3 के सेट की तस्वीरें एक्शन में फंसे सलमान खान

ताजा खबरें