प्रसिद्ध पंजाबी गायिका मेघा चोपड़ा अपने आगामी गीत "लोहड़ी औंदी लोहड़ी" के प्रचार के लिए पहुंचीं दिल्ली

हाल ही में प्रसिद्ध गायिका मेघा चोपड़ा अपने नवीनतम गीत "लोहड़ी औंदी लोहड़ी" के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में थीं। उन्होंने आज के जमाने के युवा श्रोता—दर्शकों के लिए पारंपरिक लोकगीत "सुंदर मुंदरिये" को आधुनिक वर्जन के साथ बनाया है जो सबको फसलों के उत्सव लोहड़ी की शुभकामनाएं देगा।

Updated On: Jan 7, 2021 14:11 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

हाल ही में प्रसिद्ध गायिका मेघा चोपड़ा अपने नवीनतम गीत "लोहड़ी औंदी लोहड़ी" के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में थीं। उन्होंने आज के जमाने के युवा श्रोता—दर्शकों के लिए पारंपरिक लोकगीत "सुंदर मुंदरिये" को आधुनिक वर्जन के साथ बनाया है जो सबको फसलों के उत्सव लोहड़ी की शुभकामनाएं देगा। कनाट प्लेस के होटल शांग्री-ला में आयोजित प्रमोशन कार्यक्रम में सिंगर मेघा के साथ संगीत निर्देशक शाश्वत भी मौजूद थे। यह गाना आज सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब पापुलर हो रहा है।

Deepika Padukone ने क्यों डिलीट किए अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट और ट्वीट ?

गाने के बारे में मेघा ने कहा, "लोहड़ी का त्योहार मेरे दिल के बहुत करीब है। बचपन से मैंने हर साल इस त्योहार को मनाया है। जैसे-जैसे साल खत्म हो रहा था, किसान आंदोलन शुरू हो गया। तभी लोहड़ी के त्योहार को ध्यान में रखते हुए मैंने इस गीत को गाया है। मुझे आशा है कि लोहड़ी की इस रागिनी को सुनने के दौरान लोग तीन मिनटों के लिए अपना तनाव भूल जाएंगे और गीत का भरपूर आनंद उठाएंगे।"

संजय दत्त की ‘टोरबाज’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, दुनियाभर से मिली सराहना

ताजा खबरें