Father's Day 2020: अजय देवगन के साथ सलमान और सोनम ने ऐसे मनाया फादर्स डे

फादर्स डे दुनियाभर में पिता या पिता के समान लोगों के प्रति सम्मान और प्यार को जाहीर करने का दिन होता। इस दिन को दुनिया के अधिकांश हिस्सों में जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। साथ ही यह दिन उन लोगों को धन्यवाद देने का दिन है जो हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

Updated On: Jun 21, 2020 15:41 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

फादर्स डे दुनियाभर में पिता या पिता के समान लोगों के प्रति सम्मान और प्यार को जाहीर करने का दिन होता है। इस दिन को दुनिया के अधिकांश हिस्सों में जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। साथ ही यह दिन उन लोगों को धन्यवाद देने का दिन है जो हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। फादर्स डे पर लोग पिता को खुश करने के लिए अलग-अलग चीजें करते हैं। जैसेकि लोग पिता के लिए उपहार लेकर आते हैं, लंच या डिनर के लिए पिता के साथ बाहर जाते हैं, या अपने पिता के साथ कुछ गुड टाइम बिताते हैं पुरानी यादों के साथ।

हालांकि इस वर्ष कोरोना संकट के कारण मिलना या बाहर जाना थोड़ा कठिन हो सकता है। इसके बावजूद भी लोगों का उत्साह कम नही हुआ है। पिता के लिए अपने प्यार को दिखाने के लिए लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के ट्वीट शेयर करने लगे हैं। हमने भी आपके लिए कुछ ऐसे ही पोस्ट एकत्र किए हैं जो फादर्स डे पर लोगों की भावनाओं को पूरी तरह से कैप्चर करते हैं। इसमें आपके फिल्म स्टार से लेकर राजनेता तक शामिल हैं।

अजय देवगन ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा कि जिन लोगों से हम प्यार करते हैं, वे दूर नहीं जाते हैं, वे हमारे साथ हर रोज चलते हैं.. अनदेखा, अनसुना लेकिन हमेशा पास, अभी भी प्यार..। इस संदेश को ट्वीट कर उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वो अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं।

भारत के पूर्व वित्त मंत्री स्वर्गी अरूण जेटली के बेटे ने भी ट्वीट करके उन्हे याद किया। रोहन जेटली लिखतें हैं कि पिताजी, आप मेरी सबसे क़ीमती यादों में हैं। मेरे आदर्श, मेरे मित्र और मेरे मार्गदर्शक। हमारा एक ऐसा अनकहा कनेक्शन था जो मुझे रोज याद आता है। मुझे आपके पुत्र होने पर गर्व है और आपके सभी आशीर्वादों के लिए आभारी हूं। इसी के साथ उन्होंने यह फोटो शेयर की।

सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर के नाम ट्वीट करते हुए लिखा कि “आज फादर्स डे पर मैं एक और बात कहना चाहती हूं, हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां मैं सौभाग्यशाली हूं। यह अपमान नहीं है, मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए बहुत मेहनत की है। और यह मेरा कर्म है जहाँ मैं पैदा हुई हूँ। मुझे गर्व है”

सलमान खान ने अपने पिता सलिम खान को फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर की। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि आपके पिता आपसे जो बेस्ट गिफ्ट चाहते हैं वो है आप अपनी लाइफ खुशी से जीओ। बच्चे खुश बाप खुश। आप भी देखिए यह वीडियो जिसमें सलमान और उनके पिता से जुड़ी काफी सारी यादें हैं।

 

World Music Day 2020: माधुरी ने कुछ इस तरह से गाया नैना भरसे गाना, देखें वीडियो

ताजा खबरें