फिल्म रक्षा बंधन की टीम दुबई के बाद फिल्म प्रमोशन के लिए पुणे रवाना!

'रक्षा बंधन’ की रिलीज के लिए लगभग एक सप्ताह शेष है, अक्षय कुमार अन्य कलाकारों सहित फिल्म के प्रमोशन के लिए हर जगह जा रहे हैं।

Updated On: Aug 3, 2022 18:27 IST

Dastak

Photo Source -PR

'रक्षा बंधन’ की रिलीज के लिए लगभग एक सप्ताह शेष है, अक्षय कुमार, निर्माता आनंद एल राय और कलाकारों सहित फिल्म की टीम अपने फैमिली एंटरटेनर को बढ़ावा देने के लिए हर जगह दौड़ रही है। हाल ही में इंटरकांटिनेंटल दुबई फेस्टिवल सिटी में ट्रेलर प्रदर्शित करने के बाद, 'रक्षा बंधन' की टीम ने रक्षा बंधन उत्सव के शुभ अवसर पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए 3 अगस्त को पुणे शहर का दौरा किया।

कहने की जरूरत नहीं है कि अक्षय कुमार, आनंद एल राय और कलाकारों का पुणेकरों, विशेष रूप से श्री बालाजी कॉलेज के छात्रों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कॉलेज विजिट के बाद, फिल्म टीम ने लोकप्रिय स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेने के लिए प्रसिद्ध मिसल पाव केंद्र का दौरा किया। अक्षय और कलाकारों को भारी प्रशंसकों की भीड़ ने घेर लिया जो अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे थे।

सलमान खान को क्यों मिला बंदूक का लाईसेंस, किसने दी थी धमकी?

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'रक्षा बंधन' का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और  सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन का दुबई में मनाया बर्थडे, बताया हॉटेस्ट पति: देखें वीडियो

ताजा खबरें