Gauhar Khan कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग करने पहुंची, FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) इन दिनों विवादों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल, बीएमसी (BMC) का कहना है कि गौहर खान 11 मार्च को मुंबई में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। और फिर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी वह अपने काम यानी शूटिंग पर चली गई थीं।

Updated On: Mar 15, 2021 15:29 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) इन दिनों विवादों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल, बीएमसी (BMC) का कहना है कि गौहर खान 11 मार्च को मुंबई में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। और फिर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी वह अपने काम यानी शूटिंग पर चली गई थीं। ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

कैसे पता चला शूटिंग पर गई हैं गौहर खान-

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस Gauhar Khan

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया जब हम अंधेरी (डब्ल्यू) में एक्ट्रेस गौहर खान के घर गए, तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। हमें तब पता चला कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर गई थीं। हमने तब ओशिवारा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। जिसके बाद इसका खुलासा हुआ है।

वहीं, BMC ने ट्वीट कर कहा कि सकारात्मक परीक्षण पर कोविड-19 के दिशानिर्देशों का पालन न करने के लिए BMC ने बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। नियम सभी पर समान रूप से लागू होते हैं और हम नागरिकों से सभी दिशानिर्देशों का पालन करने और शहर को वायरस को हराने में मदद करने का आग्रह करते हैं।

चलती गाड़ी की छत पर मार रहा था पुश-अप, फिर पुलिस ने दिया जबरदस्त इनाम, देखें वीडियो

कोरोना की दो रिपोर्ट हैं गौहर खान के पास-

बीएमसी का कहना है कि गौहर खान की ताजा रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया था। लेकिन वो पॉजिटिव होने के बाद भी अपनी नेगेटिव रिपोर्ट को दिखाकर बाहर घूम रही हैं। इसको लेकर बीएमसी ने गौहर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार, बीएमसी ने कहा है कि गौहर खान के पास दो कोरोना रिपोर्ट हैं। अब ऐसे में कई सवाल खड़े हो गये हैं कि मुंबई में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी उन्होंने दिल्ली तक का सफर कैसे किया। अगर वो कही नहीं गईं तो वो दिल्ली की नेगेटिव रिपोर्ट कब की है। या वो रिपोर्ट भी कोई झूठी है। हालांकि, ऐसे कई सवालों को लेकर मामले की जांच की जा रही है।

Alia Bhatt Birthday Special: आलिया भट्ट ने बचपन में किया था बॉलीवुड डेब्यू, ‘संघर्ष’ फिल्म में पहली बार आई थीं नजर

ताजा खबरें