इस जगह पर 25 जून से खुलने जा रहे थिएटर, कोरोना के बाद गोलमाल अगेन होगी पहली रिलीज़

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है। वहीं, कोविड-19 के चलते कई देशों में लॉकडाउन जारी है। यही नहीं, इस वजह से स्कूल से लेकर कॉलेज और सिनेमाघरों पर भी ताला लगा हुआ है।

Updated On: Jun 24, 2020 18:23 IST

Dastak Online

Photo Source : Twitter

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है। वहीं, कोविड-19 के चलते कई देशों में लॉकडाउन जारी है। यही नहीं, इस वजह से स्कूल से लेकर कॉलेज और सिनेमाघरों पर भी ताला लगा हुआ है। हालांकि, लॉकडाउन को धीरे- धीरे खोलना भी शुरू कर दिया है। लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) ऐसा देश बन गया है, जो अब कोरोना मुक्त हो चुका है। यही नहीं, वहां की सरकार ने सिनेमाघरों को भी खोलने का फैसला लिया है।

गोलमाल अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस बात की जानकारी खुद अपने फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड ने सिनेमाघरों में गोलमाल अगेन को फिर से जारी करने का फैसला किया और इसे पहली हिंदी फिल्म के रूप में दोबारा रिलीज़ किया जा रहा है। न्यूजीलैंड अब कोविड-19 मुक्त हो गया है और 25 जून को गोलमाल अगेन के साथ अपने थिएटर खोल रहा है।

यही नहीं, इसकी जानकारी रिलायंस इंटरटेनमेंट ने भी ट्वीट कर दी है। रिलायंस इंटरटेनमेंट ने लिखा कि कीवीज़ थिएटर्स में लौट रहे हैं और गोलमान अगेन कोविड 19 के बाद दिखाई जाने वाली पहली हिंदी फ़िल्म बन गई है।

बता दें, गोलमाल अगेन फिल्म में एक्टर अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयास तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, तबू और परिणिती चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं। ये फिल्म 2017 में दीवाली पर रिलीज़ हुई थी, जिसने धमाकेदार कमाई की थी। इस फिल्म ने करीब 200 करोड़ की कमाई की थी। लोगों ने भी इसे खूब पसंद किया था। गोलमाल सीरीज की ये चौथी फिल्म है।

मानसून में खुद को रखना चाहते हैं स्वस्थ, तो जरुर फॉलो करें ये टिप्स

2020 में रिलीज होने वाली अजय देवगन की फिल्मों की बात करें तो 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' और मैदान रिलीज होने वाली थीं। लेकिन कोरोना काल के कारण सिनेमाघर बंद होने से सारा शेड्यूल बिगड़ गया। और खबर ये भी है कि इस फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है। इस खबर से अजय देवगन ज्यादा खुश नहीं हैं। लेकिन फिल्ममेकर्स के पास इसके अलावा फ़िलहाल कोई और रास्ता नहीं है।

दिल्ली में ITBP के जवान करेंगे कोरोना मरीजों का इलाज

ताजा खबरें