फिर से स्कूल जाना चाहती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेेस, इन्हें एक्टिंग सीखने का है शौक

जैकलीन फर्नांडिस का सपना है कि वो वापस स्कूल जा सकें। जैकलीन स्कूल जाकर एक्टिंग सीखना चाहती हैं। जैकलीन को मेडिटेशन करना है पसंद।

Updated On: Jun 27, 2020 20:46 IST

Dastak Web

Photo : Instagram

कहते हैं ना सीखने की कोई उम्र नहीं होती। ऐसा ही कुछ मानना है बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का। जैकलीन फिर से स्कूल जाकर एक्टिंग सीखना चाहती हैं। जैकलीन एक लंबे अरसे से बॉलीवुड में काम कर रहीं है पर फिर भी उनके सीखने का शौक कम नहीं हुआ। वो अभी भी एक्टिंग सीखने को अपना सपना बता रहीं हैं।  शनिवार शाम अपने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान ये बात जैकलीन ने खुद कही। स्टार टेनिस खिलाड़ी मेनिका बत्रा ने लाइव चैट के दौरान जैकलीन से पूछा कि उनकी बकिट लिस्ट में क्या क्या है जो वो पूरा करना चाहती है। इस पर जैकलिन का जवाब आया कि वो वापस स्कूल जाना चाहती हैं और एक्टिंग सीखना चाहती हैं। जैकलीन ने कहा कि मुझे सीखना अच्छा लगता है। और मुझे कभी ज्यादा सीखने का मौका नहीं मिला। इसीलिए मैं वापस स्कूल जाना चाहती हूं और अपने सीखने के शौक को पूरा करना चाहती हूं। अगर मुझे कभी मौका मिला तो मैं स्कूल जाकर एक्टिंग सीखना चाहूंगी।

अमिनेत्री श्रुति हसन की अंडरवाटर फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

मेडिटेशन करना भी है पसंद

मनिका बत्रा से बातचीत के दौरान जैकलीन ने ये भी बताया कि उन्हें मेडिटेशन करना बेहद पसंद है। जैकलीन ने कहा कि मेडिटेशन उन्हें एक बेहतर कलाकार बनने में मदद करती है। जैकलीन ने कहा कि मेडिटेशन मुझे ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है । जब आप सेट पर होते हैं और आप काम नहीं कर रहे होते तो आप का पूरा ध्यान खुद पर होता है। लेकिन जैसे ही निर्देशक 'एक्शन' बोलता है तो आपको सब कुछ भूलकर सिर्फ काम पर ध्यान देना होता है। ये भी अपने आप में एक कला है। इन सभी चीजों में मेडिटेशन मेरी बेहद मदद करता है।

नड्डा का सोनिया गांधी पर करारा हमला, सोनिया गांधी से मांगे इन 10 सवालों के जवाब

लॉकडाउन के दौरान जैकलीन अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ मोटिवेशनल शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि जैकलीन बॉलीवुड को किक, हाउसफुल, जुडवा-2 जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं।

कोरोना के मरीजों का इलाज करेगी अब ये दवा, सरकार ने दी मंजूरी

ताजा खबरें