जाह्नवी कपूर ने गुडलक जैरी की कास्ट को बोला थैंक्यू, कहा मुझे अपने किरदार से न्याय करने में मदद मिली

जाह्नवी कपूर उर्फ जैरी ने शूट के दौरान अपने किरदार को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए कलाकारों और निर्देशक से समर्थन के बारे में अनुभव साझा किया।

Updated On: Jul 25, 2022 17:52 IST

Dastak

Photo Source- PR

जाह्नवी कपूर ने गुडलक जैरी की टीम को धन्यवाद दिया है, डिज़्नी+हॉटस्टार की 'गुडलक जेरी' कई बाधाओं के साथ एक सवारी, जैरी की एक मनोरंजक, रोमांचक यात्रा है। आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, सुभास्करन अल्लिराजा की लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित है, जो इस क्राइम कॉमेडी फिल्म से अपनी शुरुआत कर रहे है और यह फिल्म 29 जुलाई, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

जाह्नवी कपूर उर्फ जैरी ने शूट के दौरान अपने किरदार को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए कलाकारों और निर्देशक से समर्थन के बारे में अनुभव साझा किया।

शूटिंग के दौरान के अनुभव को साझा करते हुए, जान्हवी कपूर ने कहा, "जिगर, दद्दू, सिद्धार्थ सर, टिम्मी और पूरी टीम शॉट्स के बीच ताश खेलती थी, जब भी मैं अपनी मां और बहन के साथ शूटिंग नहीं कर रही होती तो मैं अकेली लड़की हुआ करती थी शूटिंग के कलाकारों के बीच। मैं कार्ड गेम में एक खास ब्लफ खिलाड़ी बन गई ही । उन सभी के साथ बातचीत करना बेहद मजेदार रहा।

सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाईसेंस को दिया आवेदन, धमकी भरे खत के बाद सलमान का पहला एक्शन

सिद्धार्थ (सेन) सर ने कभी यह स्पष्ट नहीं किया, लेकिन जब हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली तो उन्होंने मुझे समझाया कि उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए एक बिंदु बनाने की जरूरत है कि मैं कभी सहज नहीं था और आसान नहीं था। चूंकि जैरी एक ऐसा किरदार था जो अपने कम्फर्ट जोन से बाहर था और कभी ऐसा महसूस नहीं करना था कि आप एक सुरक्षित स्थान पर हैं, इसलिए वे कभी नहीं चाहते थे कि मैं ऐसा महसूस करूं कि मैं एक सुरक्षित स्थान पर हूं। और मुझे सच में लगता है कि इसने न केवल फिल्म के लिए बल्कि व्यक्तिगत स्तर पर भी मेरी मदद की।

फिल्म में जान्हवी कपूर ने दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह सहित इन सभी शानदार कलाकारों के साथ विनम्र और कड़े रवैए वाले किरदार के रूप में अभिनय किया है।

विलेन रिटर्न्स की टीम ने मुंबई में हुई म्यूजिकल इवनिंग में दर्शकों का दिल जीता,

ताजा खबरें