तो काजोल ने रिजेक्ट कर दी थी गदर? अभिनेत्रियां सन्नी देओल को अपने स्टैंडर्ड के अनुरुप नहीं मानती थी!

डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) की फिल्म "गदर: एक प्रेम कथा" (Gadar: Ek Prem Katha) को बीस साल पूरे हो गए हैं। इस अवरस पर डायरेक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि इस फिल्म को कई बडी अभिनेत्रियों ने ठुकरा दिया।

Updated On: Jun 15, 2021 20:25 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) की फिल्म "गदर: एक प्रेम कथा" (Gadar: Ek Prem Katha) को बीस साल पूरे हो गए हैं। इस अवरस पर डायरेक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि इस फिल्म को कई बडी अभिनेत्रियों ने ठुकरा दिया। क्योंकि उन्हें लग रहा था कि न तो ये फिल्म ही और न ही एक्टर सन्नी देओल (Sunny Deol) उनके स्टैंडर्ड से मैच खाते हैं। सोशल मीडिया पर गदर फिल्म के सौ साल हो जाने पर लोग इसकी बेहतरीन स्टोरी को याद कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ इसमें मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर सन्नी देओल भी आज सोशल मीडिया का ट्रेंड बने हुए हैं।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में जब अनिल शर्मा से पूछा गया कि क्या काजोल द्वारा इस फिल्म को रिजेक्ट करने की अफवाह सच है? तो उन्होंने इससे इंकार करते हुए कहा कि किसी भी एक व्यक्ति का नाम लेकर ये बात कहना गलत होगा। लेकिन उन्होंने इस बात को माना की फिल्म में कोई दम न देखकर बहुत सी अभिनेत्रियों ने इसे रिजेक्ट जरुर किया था।

शर्मा ने बॉलीवुड बबल से कहा, "मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता, यह सही नहीं है। लेकिन मीडिया किसी का भी नाम लेने के लिए स्वतंत्र है। लेकिन हमने उस समय की कई बड़ी अभिनेत्रियों से संपर्क किया था। कुछ को लगा कि हम उनके स्टैंडर्ड के अनुरुप नहीं है, उन्हें ये भी लगा कि सन्नी देओल सहाब भी उनके स्टैंडर्ड से मैच नहीं खाएंगे। उन्हें लगा कि वे हमारे लिए बहुत बड़े हैं। उन्हें लगा कि हम ट्रैंडी नहीं है और उन्होंने हमारी कहानी तक नहीं सुनी।

उन्होंने आगे कहा कि जिन चुनिंदा अभिनेत्रियों ने हमारी कहानी सुनी, उन्हें लगा कि ये एक पीरियड फिल्म है, इसमें शामिल होना उन्हें गंदा कर सकता है। क्योंकि उन दिनों फिल्मों की शूटिंग्स बडे पैमाने पर अंतराष्ट्रीय स्तर पर किया जा रहा था। शर्मा ने आगे कहा कि वे हमें युवाओं को ध्यान में रखकर फिल्म बनाने के लिए कहती थी, या फिर कोई अन्य बहाना वो बना देती थी। वो कहते हैं कि ये उनकी गलती नहीं थी, ये फिल्म तो अमीशा पटेल की झोली में गिरनी तय थी।

Gucci की 35000 की बेल्ट की तुलना मां ने डीपीएस की 150 रुपए की बेल्ट से कर दी, वीडियो हुआ वायरल

वहीं अनिल शर्मा अपनी अगली फिल्म "अपने-2" के को लेकर काफी उत्साहित हैं। जो "अपने" फिल्म का सीक्वल है। ये फिल्म देओल परिवार पर आधारित है। जिसमें उनके परिवार की तीन पीढ़ियां धर्मेंद्र से लेकर सन्नी देओल, बॉबी देओल और करण देओल तक शामिल है।

अपकमिंग वेब सीरीज सुसाइड हकीकत या षड्यंत्र की कास्ट ने लॉन्च किया अपना पहला पोस्टर

ताजा खबरें