Kamya Panjabi ने बताया इस अभिनेता की वजह से वो गंभीर अवसाद से गुजर रही थी

काम्या पंजाबी ने बताया कि उन्हें करण के बाद सामान्य जीवन में वापसी करने में ढाई साल लग गए। ये करीब दो से ढाई साल बाद की ही बात है कि मैं अब अपनी जिंदगी से प्यार करने लगी हूं।

Updated On: Jun 29, 2020 17:46 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

अभिनेता करण पटेल(Karan Patel) और काम्या पंजाबी(Kamya Panjabi) टीवी की दुनिया की बडी जोडी रहे हैं और उसके बाद रियल लाइफ की भी, इस बात में कोई संदेह नहीं रहना चाहिए। लेकिन आज काम्या पंजाबी शादी कर चुकी हैं शलभ दांग(Shalabh Dang) से। करण भी अंकिता भार्गवा(Ankita Bhargava) से शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में काम्या ने एक ऐसा सच सबके सामने रखा है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में काम्या ने कहा है कि अब वह खुश हैं और शादीशुदा हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वह गंभीर अवसाद से घिरी थी और उसका कारण करण पटेल थे।

काम्या को सामान्य जीवन में वापस आने में लग गया ढाई साल का समय-

काम्या ने बताया कि सच में, जैसा मानवीय स्वभाव है मैं डर गई थी। मैं अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने के लिए इतनी आदि हो गई हूं कि किसी ओर के लिए इसे छोड़ नहीं सकती। उन्होंने कहा कि सपष्ट रुप से उन्हें करण के बाद सामान्य जीवन में वापसी करने में ढाई साल लग गए। ये करीब दो से ढाई साल बाद की ही बात है कि मैं अब अपनी जिंदगी से प्यार करने लगी हूं। मैं समय पर खाने और सोने लगी हूं। अपने दोस्तों से बात करने लगी हूं, काम पर जाने लगी हूं। इन सब में देखिए दो से ढ़ाई साल लग गए। काम्या ने ये बातें पोर्टल को बताई।

ऐसे थे काम्या के डिप्रेशन के दिन-

उन्होंने बताया कि वो डिप्रेशन में चली गई थी और इससे बाहर निकलने के लिए उन्होंने मदद लेनी शुरु कर दी थी। ब्रेकअप के बाद मेरी जिंदगी बदल गई और मैं न ढंग से खा पा रही थी और न सो पा रही थी। मेरा कुछ करने का मन नहीं करता था। मैं डिप्रेशन में थी। मेरी काउंसलिंग चल रही थी और भी बहुत सी चीजें उस वक्त चल रही थी। और अब, जब मैंने अपना जीवन जीना शुरू कर दिया है, तो मैं किसी के लिए या किसी भी चीज के लिए समझौता या बलिदान करने के लिए तैयार नहीं हूं। ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं जेल से बाहर हूं और अब वापस अंदर नहीं जाना चाहती।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर इस एक्टर ने कहा- इंडस्ट्री में पहचान बनाना मुश्किल

काम्या से बेहद प्यार करते हैं उनके पति शलभ दांग-

हालांकि, काम्या अब आगे बढ़ गई हैं और अपने पति, दिल्ली के शलभ दांग के साथ प्यार में पागल हैं। "वह पूरी तरह से रोमांटिक है, वह मेरे लिए गाने चलाएगा, जब मैं दिल्ली में थी, तो वह आई लव यू के साथ आइसक्रीम देता था, जिस पर लिखा रहता था कि आप मेरे लिए विशेष हैं। वह मेरे लिए कुछ खास बनाता, चाहे वह कार्ड हो, गाना गाना हो या खाना पकाना हो। वह बेहद रोमांटिक हैं। वह मुझे फूल, केक, कार्ड के साथ आश्चर्यचकित करता है। वह कुछ न कुछ भेजता रहता है। मैंने उसे इस बार धमकी दी है, अगर तुम मुझे फिर से फूल भेजोगे तो मैं तुम्हें ब्लॉक कर दूंगी।

कार में सेक्स करते हुए एक वीडियों में दिखे यूएन के कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई

ताजा खबरें