कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पूछा क्या ये बॉलिवुड गैंग का प्लान मर्डर था?

कंगना कहती हैं, ये आत्महत्या थी या प्लान मर्डर? लेकिन सुशांत की गलती यही है कि वो उनकी बातों में आ गया। उन्होंने उससे कहा कि तुम किसी लायक नहीं हो, तो वो मान गया। उन्होंने कहा कि तुम्हारा कुछ नहीं होगा और वो मान गया।

Updated On: Jun 15, 2020 18:48 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलिवुड की तथाकथित गैंग को और उनके चाहने वाले कुछ मीडियाकर्मियों को भी दोषी ठहराया है। कंगना ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम फैन-हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर ये आरोप मढ़े हैं। उन्होंने कहा है कि ये लोग साबित करना चाहते हैं कि सुशांत डरपोक था, कमजोर दिमाग था इसलिए डिप्रेशन में आकर मर गया, कंगना ने पूछा है कि क्या ये प्लान मर्डर नहीं है?

कुछ लोग सुशांत को कमजोर दिमाग साबित करना चाहते हैं-

कंगना ने टीम कंगना रनौत नाम के हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हम सब को झकझोर कर रख दिया है लेकिन कुछ लोग इस चीज में माहिर हैं कि कैसे उन्हें ये कहानी चलानी है, वो इस तरह से इसे सामने ला रहे हैं कि जिन लोगों का दिमाग कमजोर होता है, वो ऐसे ही डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करते हैं। जो व्यक्ति रैंक होल्डर हो उसका दिमाग कैसे कमजो हो सकता है? अगर आप उनके कुछ आखरी पोस्ट देखें तो वो उनमें साफ तौर पर कहते हुए दिख रहे हैं कि इस बॉलिवुड में उनका कोई गॉड फादर नहीं है। आप मेरी फिल्में देखो, मुझे निकाल दिया जाएगा, इस इंडस्ट्री से।

एमएस धोनी को अवार्ड नहीं पर गल्ली बॉय को सारे अवार्ड मिले-

कंगना आगे कहती हैं कि सुशांत अपने इंटरव्यू में ये जाहिर करते हैं कि मुझे ये इंडस्ट्री क्यों नहीं अपनाती है? मैं अपने आप को अकेला महसूस करता हूं। तो क्या इन चीजों का इस हादसे में कोई रोल नहीं है? कंगना कहती है कि इतने सालों से वो संघर्ष कर रहे थे, अच्छी फिल्में कर रहे थे लेकिन उन्हें कोई अवार्ड ही नहीं मिला। उन्हें केदारनाथ, एमएस धोनी और छिछोरे जैसे फिल्म के लिए भी कोई अवार्ड मिला ही नहीं। गल्ली बॉय जैसी वाहीयात फिल्म को इतने सारे अवार्ड मिल जाते हैं।

क्या बॉलीवुड ने कर दिया था सुशांत सिंह राजपूत का बायकॉट, अच्छी फिल्में हाथ से जाने से थे परेशान ?

संजय दत्त की लत प्यारी हमारी लत बुरी-

कंगना कहती हैं कि छिछोरे बेस्ट फिल्म है और बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्टर सब है उसमें। फिर भी उस फिल्म को कोई स्वीकृति ही नहीं मिलती। कंगना कहती है, हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए, हमें आपकी फिल्में भी नहीं चाहिए। लेकिन जो हम करते हैं उसका सम्मान आप हमें क्यों नहीं देते हैं? मेरी खुद की निर्देशित सुपर-हिट फिल्मों को ये फ्लाप घोषित कर देते हैं। कंगना पूछती हैं कि मुझपर छह केस क्यों डाले गए? क्यों मुझे जेल में डालने की कोशिश की गई? कंगना कहती हैं कि मुझे इनके चमचे पत्रकारों पर भी गुस्सा आता है जो मुझमें कमिया निकालते हैं तरह तरह की। मुझे लत है कहते हैं, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि संजय दत्त लत आपको प्यारी लगती है।

जानें, सुशांत सिंह राजपूत समेत हर साल कई लोग क्यों करते है आत्‍महत्‍या?

क्या ये आत्महत्या न होकर प्लान मर्डर नहीं था-

कंगना कहती हैं कि उन्हें मैसेज भेजे जा रहे हैं कि तुम्हारे लिए बहुत भारी समय है, तुम ऐसा कदम न उठा लेना। ये मुझे ऐसा क्यों कहते हैं, क्यों मेरे दिमाग में ये डालना चाहते हैं कि आप आत्महत्या कर लीजिए। ये आत्महत्या थी या प्लान मर्डर था? लेकिन सुशांत की गलती यही है कि वो उनकी बातों में आ गया। उन्होंने उससे कहा कि तुम किसी लायक नहीं हो तो वो मान गया। उन्होंने कहा कि तुम्हारा कुछ नहीं होगा वो मान गया। लेकिन वो भूल गया उनकी मां ने उन्हें क्या कहा था? वो चाहते ही यही हैं कि वो इतिहास लिखें और ये भी लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था। वो ये नहीं बताएंगे कि सच्चाई क्या है? लेकिन अब हमें ये निर्णय लेना है कि इतिहास कौन लिखे और ये हम तय करेंगे अब। देखें कंगना की वो वीडियो-

ताजा खबरें