Kangana Ranaut ने लिया रानी लक्ष्मीबाई का अवतार, कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। वह मुंबई को POK बताने के बाद से ही विवादों में फंसी हुई हैं।

Updated On: Sep 9, 2020 10:34 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। वह मुंबई को POK बताने के बाद से ही विवादों में फंसी हुई हैं। एक्ट्रेस आज यानी 9 सितंबर को मुंबई पंहुचने वाली हैं, लेकिन इससे पहले ही उन्हें मुंबई न आने की धमकी मिल चुकी है। इसी के चलते कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का अवतार ले लिया है।

कंगना रनौत ने लिया रानी लक्ष्मीबाई का अवतार-

दरअसल, कंगना ने मुंबई आने से पहले ट्वीट कर कहा कि रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूँगी ना डरूंगी, ना झुकूँगी। गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।

16 साल की उम्र में आ गई थी मुंबई: कंगना-

यही नहीं, कंगना ने मैं बारह साल की उम्र में हिमांचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गयी फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आयी, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है, हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए, सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया।

दूर होंगी तहसीलों की सभी दिक्कतें, वीडियो से समझाएंगे ‘डीड रजिस्ट्रेशन’ की ऑनलाइन प्रक्रिया – दुष्यंत चौटाला

यही नहीं, इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि ये मुंबई में मेरा घर है,मैं मानती हूँ महाराष्ट्रा ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्रा को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्रा शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता केलिए अपना ख़ून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्रा

इस राज्य में पूरी तरह से खत्म हुआ लॉकडाउन, अब रविवार को भी खुलेंगी दुकानें

ताजा खबरें