कंगना रनौत ने छोड़ी मुंबई! शिवसेना पर लगाया 'लोकतंत्र के चीरहरण' का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई से मनाली के लिए निकल चुकी हैं। जाते-जाते उन्होंने ट्वीट कर फिर एक बार शिवसेना पर निशाना साधा है।

Updated On: Sep 14, 2020 12:05 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई से मनाली के लिए निकल चुकी हैं। जाते-जाते उन्होंने ट्वीट कर फिर एक बार शिवसेना पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी बात को कविता के अंदाज में प्रस्तुत किया है। उन्होंने उसमें अपने ऊपर हुए अत्याचार और अन्याय के बारे में खुलकर लिखा।

उन्होंने लिखा है कि ‌जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं, धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर, बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!

कंगना ने लिखा है कि भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं जिस तरह से मुझे इन दिनों में लगातार धमकाया जा रहा है। गालियां दी जा रही है मेरे घर को भी तोड़ने की साजिश रची जा रही है मेरे चारों और हथियार हमें गार्ड्स खड़े हैं। मेरा यह कहना होगा कि पीओके वाली मेरी बात सही थी।

उमर खालिद एक बार फिर हिरासत में, गैर-कानूनी गतिविधि में शामिल होने का लगा आरोप

हालांकि, ऑफिस में बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद कंगना ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की। इस मुलाकात में कंगना ने राजपाल भगत सिंह के सामने अपनी परेशानी रखी। कंगना को राज्यपाल ने उम्मीद जताई है कि उन्हें न्याय मिलेगा।

Monsoon Session: संसद भवन में इन लोकसभा सांसदों को नहीं मिलेगी एंट्री, ये है वजह

ताजा खबरें