कंगना रनौत ने सोनिया गांधी की चुप्पी पर दागा सवाल, कहा- आप भी एक महिला हो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जबरदस्त विवादों में हैं। वहीं, उनकी और शिवसेना की आपसी तकरार के बीच कंगना ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाये हैं।

Updated On: Sep 11, 2020 13:07 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। उनकी महाराष्ट्र सरकार यानी शिवसेना से काफी तगड़ी तकरार चल रही है। इसी आपसी तकरार के चलते बीएमसी ने कंगना का ऑफिस पर भी तोड़फोड़ कर दी, जिसके बाद से एक्ट्रेस महाराष्ट्र सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रही हैं। दरअसल, उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाये हैं।

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते क्या जिस तरह आपकी महाराष्ट्र की सरकार ने मेरे साथ व्यवहार किया, उससे आपको दुख नहीं हुआ? क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान के सिद्धांतों को कामय रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?

कंगना ने सोनिया पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पश्चिम में पली बढ़ी हैं और भारत में यहां रहती हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत हैं। जब आप खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून और व्यवस्था का मजाक सुनिश्चित कर रही है, तो इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता का न्याय करेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगी।

47 फीसदी महिलाएं तनाव में, कामकाजी मां भुगत सकती हैं बड़ा खामियाजा

यही नहीं, उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि महान बाला साहेब ठाकेर मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं जानना चाहती हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए वो कैसा महसूस कर रहे होंगे?

Metoo के बाद फिर फंसे बॉलीवुड के यह मशूहर निर्देशक, मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

ताजा खबरें