कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- शिवसेना बन चुकी है सोनिया सेना

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद हर रोज सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिवसेना और उनके बीच चल रही बयानबाजी ने अब एक बड़ा भयंकर रूप ले लिया है।

Updated On: Sep 10, 2020 12:38 IST

Dastak Web

Photo Source: Social Media

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद हर रोज सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिवसेना और उनके बीच चल रही बयानबाजी ने अब एक बड़ा भयंकर रूप ले लिया है। कल मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी ने तोड़ दिया, जिसके बाद कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को निशाना साधते हुए एक वीडियो पोस्ट कर के कहा कि "आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।"

जिसके बाद आज फिर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए ना सिर्फ शिवसेना पर बल्कि सोनिया गांधी पर भी निशाना साधते हुए लिखा कि जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था। आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो…

वहीं, दूसरे ट्वीट में कंगना ने कहा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो….

इससे पहले भी एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं अपनी मुंबई में हूं ,अपने घर में हूं मुझपे वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ़्लाइट में थी,सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में ये जानकर अच्छा लगा,बहुत लोग मुझे पहुँचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं….

Delhi University: डीयू के इन विभागों में कर्मचारियों की कमी, ये पद भी है दस साल से खाली

कंगना रनौत ने अपने बंगले को ‘‘राम मंदिर'' और खुद को छत्रपति शिवाजी की बेटी बताया। हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से हाल ही में वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा पाने वाली अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे के बाहर प्रदर्शन कर रहे शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। वहीं हवाईअड्डे पर मौजूद आरपीआई (ए) और करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना का समर्थन भी किया।

अधीर चौधरी को बनाया गया पश्चिम बंगाल का नया कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

 

ताजा खबरें