कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को दी धमकी, किया ये बड़ा ऐलान

कंगना बीएमसी कार्यवाही को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे को आड़े हाथ लेते हुए एक वीजियो पोस्ट की है। जिसमें और उन्होंने धमकी भरे लहजे में सीएम उद्वव ठाकरे का एहसान भी जताया। साथ ही कंगना ने कश्मीर को लेकर एक फिल्म बनाने की भी घोषणा कर दी है।

Updated On: Sep 9, 2020 17:41 IST

Dastak Web Team

Photo Source : Social Media

कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस का दफ्तर तोड़े जाने पर ट्विटर के जरिए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को धमकी दी और साथ में ऐसा कदम उठाने के लिए उनका धन्यवाद भी किया। कंगना वीडियो जारी कर कश्मीर पर फिल्म बनाने का भी ऐलान किया है। दरअसल बीएमसी ने कंगना का दफ्तर अवैध निर्माण करार करते हुए तोड़ दिया है।

Sushant Singh Case: एफआईआर में नाम आने के बाद डॉ. तरूण कुमार ऑफिस से गायब, फोन भी बंद

आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घर टूटेगा: कंगना

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो जारी करते हुए कहा, कि 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घंमड टूटेगा। यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेंशा एक जैसा नहीं रहता। मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर एक बहुत बड़ा एहसान किया है क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है। आज मैं वचन देती हूं अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी। क्योंकि इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे यह जो क्ररता और यह जो आतंक है, अच्छा हआ यह मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र'

गौरतलब हो कि कंगना पर महाराष्ट्र प्रशासन लगातार हमलावर है कल ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ड्रग मामले में कंगना के खिलाफ जांच करने की घोषणा की थी।

Kangana Ranaut ने लिया रानी लक्ष्मीबाई का अवतार, कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

ताजा खबरें