kangna Ranut ने की ट्विटर पर की अपनी परेशानी जाहिर कहा, यह मुझे घेर लेते हैं

कंगना ने विवादों के बीच काफी परेशानी भरा पोस्ट अपने ट्वविटर हैंडल पर शेयर किया। जिसमें वो अपने साथ हो रही घटनाओं को लेकर कुछ परेशान नज़र आ रही हैं। पिछले कुछ महीनों से कंगना लगातार सुर्खियों में रही हैं। कभी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में नेपोटिज्म का मुद्दे को उठाने से लेकर संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार के साथ तनातनी को लेकर कंगना का विवादों से रिश्ता खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा।

Updated On: Sep 13, 2020 16:59 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Social Media

कंगना रनौत आज कुछ देर पहले एक परेशानी भरी पोस्ट अपने औपचारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इसके साथ ही एक फोटो उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कंगना बहुत खोई हुई लग रही हैं। कंगना ने ट्विटर पर लिखा। अब तक जिंदगी मेें जो भी मुश्किलें आई।  उनसे मैं मुश्किन से निपट पाई हूं। कंगना पिछले कुछ दिनों से काफी विवादों में चल रहीं हैं।

Sushant Singh Rajput case: जाने कौन हैं सुशांत को ड्रग प्रोवाइड करने वाले छह लोग? अब हैं एनसीबी की हिरासत में

कुछ ठहराव हैं जो मुझे घेर लेते हैं : कंगना

दरअसल कंगना ने ट्वीट किया, कि इन अव्यवस्थाओं के बीच कुछ ऐसे ठहराव आते हैं। जो मुझे घेर लेते हैं। मैं कहां हूं? मैं नहीं जान पाती हूं। मुझे अब तक जिन्दगी में जो भी मुश्किलें आई। उनसे मैं मुश्किल से निपट पाई हूं। लेकिन इतना कुछ करने के बाद भी फिर से मेरे सामने चुनौतियां आ खड़ी हुई हैं

पिछले कुछ महीनों से कंगना लगातार सुर्खियों में रही हैं। कभी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में नेपोटिज्म का मुद्दे को उठाने से लेकर संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार के साथ तनातनी को लेकर कंगना का विवादों से रिश्ता खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। गौरतलब हो, कि हाल ही में कंगना के महाराष्ट्र की तुलना पाकिस्तान से करने के बाद महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच जंग छिड़ी हुई थी। जिसके चलते बीएमसी ने कंगना के मर्णिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस के कुछ हिस्से को गैर-कानूनी बताकर तोड़ दिया गया था। जिसके बाद से ही कंगना परेशान हैं।

हिमानी शिवपुरी हुईं कोरोना पॉजिटिव, इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

ताजा खबरें