कीर्ति सेनन हैं वरुण धवन की इन आदतों से काफी परेशान,जानिए इन आदतों के बारे में

कीर्ति सेनन और वरुण धवन फिल्म 'भेड़िया' में आएंगे एक साथ नजर, कीर्ति ने की वरुण की कुछ अजीब आदतों खुलासा किया है, जिनके बारे में हमने नीचे विस्तार से बताया है।

Updated On: Nov 21, 2022 20:33 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Screen Grab from trailer

मैना कटारिया

कीर्ति सेनन और वरुण धवन जल्दी अपनी अगली फिल्म 'भेड़िया' में एक साथ नजर आएंगे। भेड़िया फिल्म की शूटिंग पुरी हो चुकी है, जल्द ही वह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए कलाकार जमकर लगे हुए हैं, इस दौरान कीर्ति और वरुण में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है। कीर्ति ने वरुण की कुछ ऐसी आदतों का खुलासा किया है जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है ।

कीर्ति वरुण की आदतों के बारे में बताते हुए बोलती है कि 'कुछ ऐसा है जो थोड़ा सा परेशान करता है, पहली बात यह कि जब वरुण फोन पर बात करता है तब कोई हाय- हैलो कुछ नहीं करता। दूसरी बात हमेशा जब आप फोन रखते हैं तो एक डिस्कनेक्शन (व्याकुलता) रहता है।

जिसके आगे कीर्ति वरुण की और आदतों के बारे में बताते हुए बोलती है- वह फोन रखने से पहले बाय नहीं कहते जिसकी जगह वह यह कहकर फोन रख देते हैं कि कुछ समय बाद में दोबारा कॉल करेंगे लेकिन उसके बाद वह कॉल नहीं करते और पता नहीं कहां गायब हो जाती हैं। जिसके साथ ही कीर्ति ने वरुण को लेकर अपने पहले इंप्रेशन के बारे में बताया कीर्ति ने कहा की मुझे आप थोड़े फ्लर्टी लगे और थोड़े बातूनी और प्यारे भी।

सामूहिक दुष्कर्म मामले में चीफ सेक्रेटरी के बाद अंडमान श्रम अधिकारी भी हुआ गिरफ्तार

कीर्ति ने वरूण की अच्छी आदतों के बारे में बताते हुए कहा कि आप एक सुलझे हुए इंसान हो आप किसी के साथ भी दोहरा चेहरा नहीं रखते चाहे उसे आप पसंद करो या नापसंद करो, अब किसी के साथ भी चलाकी नहीं करते ।

हेरा फेरी 3 में नहीं दिखाई देंगे अक्षय कुमार, फिल्म ना करने की बताई असली वजह

ताजा खबरें