कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने खोला मोर्चा, बढ़ी एक्ट्रेस की मुश्किलें

कंगना के खिलाफ अध्ययन सुमन के बयान को आधार बनाकर महाराष्ट्र सरकार करेगी कंगना पर ड्रग्स मामले में जांच के आदेश दिये। अब कंगना और ज्यादा मुश्किलों में घिर गई हैं।

Updated On: Sep 8, 2020 19:02 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Twitter

कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। बीते महींनो से लगातार कंगना विवादों के लिए चर्चा में रही हैं। जब से उन्होंने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की है। तब से महाराष्ट्र सरकार की आखों में कंगना चढ़ गई हैं। अब अध्ययन सुमन के एक बयान के कारण कंगना पर भी जांच की तलवार लटक सकती है।

Sushant Singh Case: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, खुलेंगे सारे राज?

ड्रग मामले कंगना पर जांच की जा सकती है: अनिल देशमुख-

कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार में महाराष्ट्र सरकार ने अध्ययन सुमन के बयान को आधार बना कर एक बड़ा कदम उठाया है। मंगलवार को राज्य के गृहमंत्री ने अध्ययन सुमन के उस बयान पर जांच के आदेश दिये हैं, जिसमें उन्होंने कहा था, कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। देशमुख ने मी़डियाकर्मियों से कहा कि "एक साक्षात्कार में, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बयान दिया था कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती हैं। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी।"

अर्जुन कपूर के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हुईं कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र विधानसभा में दो विधायकों ने देशमुख से इस बात पर सवाल पूछा, तब भी उन्होंने यही जवाब दिया। देशमुख ने कहा, "विधानसभा में, मैंने जवाब दिया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ऐसा करने के लिए बाध्य करती थीं। मुंबई पुलिस विस्तार से इस मामले को देखेगी।"

पहले भी की जा चुकी है जांच की मांग-

पहले भी कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने रनौत के बयान पर जांच की मांग की की थी, जिसमें उन्होंने कथित रूप से ड्रग्स सेवन की बात कही थी, साथ ही उन्होंने सरकार से उनके ड्रग लिंक्स और नारकोटिक्स की आपूर्ति करने वाले का पता लगाने की मांग की थी।

कंगना रनौत के मुबंई ऑफिस में घुसी बीएमसी, अभिनेत्री ने लगाया संपत्ती धवस्त करने का आरोप

ताजा खबरें