Mardaani 2 Movie Review: रोंगटे खड़े कर देगी रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग

Updated On: Dec 13, 2019 15:57 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी-2’ आज यानी 13 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही पता चल गया था कि ये महिलाओं की सुरक्षा और लैंगिक असमानता जैसे मुद्दों को दर्शाती नजर आएगी। वहीं, देश में महिला हिंसा जैसे मामले लगातार सामने आ रहे है। इसी के चलते इस फिल्म को सभी को बेसब्री से इंतजार था, जो आज खत्म हो गया है। आइये जानते है इस फिल्म का रिव्यू...

मर्दानी-2 में रानी मुखर्जी शिवानी शिवाजी रॉय नाम की एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। मर्दानी 2 आपको प्रीक्वल ‘मर्दानी‘ की याद दिलाएगी। इस फिल्म में शुरू से लेकर अंत तक रानी महिलाओं के हक़ और अपने फर्ज के लिए लड़ती नजर आएगी।

इस फिल्म में रानी एक अपराधी को पकड़ती नजर आएंगी, जो महिलाओं के साथ क्रूरता से पेश आता है और फिर उसके बाद उन्हें जान से मार देता है। साथ ही, शिवानी शिवाजी रॉय को वह उसे पकड़ने के लिए चैलेंज करता है। अपराधी की उम्र फिल्म में बेहद कम होती है। फिल्म में शिवानी किस तरह इस अपराधी को पकड़ती हैं और उसका क्या हाल करती हैं इसके लिए आप फिल्म देख सकते हैं।

Jumanji Movie Review: जाने कैसी है प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोन्स की यह फिल्म

स्क्रीनराइटर गोपी पूथरन ने इस फिल्म से अपना डायरेक्ट डेब्यू किया है। इस फिल्म में डायरेक्शन से लेकर कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग का काम गोपी पूथरन ने ही संभाला है। इन सभी चीजों में निर्देशक खरे उतरते नजर आते हैं। फिल्म का पहला भाग काफी दिलचस्प है। ये कहानी आपको बांधकर रखने वाली है। पूथरन ने हर सेकेंड को इस्तेमाल करते हुए शानदार कहानी रची है। स्क्रीन से आपकी नजर हटे ऐसा बिलकुल नहीं होगा। रानी मुखर्जी को एक दमदार और मजबूत पुलिस अफसर के रूप में दिखाया है जो आपको हैरान कर देगा। साथ ही, फिल्म में विशाल जेठवा, राजेश शर्मा, श्रुति बापना, जिशु सेनगुप्ता, दीपिका अमीन भी अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे।

Rahul Gandhi ने क्यों कहा Rape in India, इसमें गलत-सही क्या है, Parliament में इतना कड़ा विरोध क्यों हुआ?

ताजा खबरें