Meesha Shafi को हुई तीन साल की सजा, Ali Zafar पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi) की अपने आरोपों को लेकर बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। मीशा को पाक कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद उनकी मुश्किलें काफी बढ़ती नजर आ रही हैं।

Updated On: Mar 15, 2021 16:22 IST

Dastak Online

Photo Source: Instagram

पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi) की अपने आरोपों को लेकर बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। मीशा को पाक कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद उनकी मुश्किलें काफी बढ़ती नजर आ रही हैं।दरअसल, मीशा ने मीटू (MeToo) कैंपेन के तहत सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। मीशा का आरोप था कि अली ने उनको गलत इरादे से पकड़कर छेड़छाड़ की थी।

हालांकि, इस मामले में अली ने मीशा के सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवा दिया था। यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मीशा ने अली के खिलाफ एक ऑनलाइन कैंपेन भी चलाया था। इसके बाद अली ने उनके खिलाफ पिछले साल ही मानहानि का केस दर्ज करवा दिया था। वहीं, इस मामले की जांच के बाद ही कोर्ट ने मीशा को तीन साल की सुनाई है।

MeToo के तहत लगाया था यौन शोषण का आरोप-

मीशा ने अली यौन शोषण के आरोप तब लगाये थे जब साल 2018 में हॉलीवुड से Metoo कैंपेन की शुरुआत हुई थी। इस कैंपेन के जरिये महिलाओं ने अपने वर्कप्लेस पर अपने साथ हुए यौन शोषण की कहानी दुनिया को बताई थी। ये कैंपेन इतना फैल गया कि बॉलीवुड से होते हुए ये पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री तक जा पहुंचा। और इसी के बाद, मीशा ने भी अली पर आरोप लगाये। मीशा ही नहीं बल्कि 8 अन्य महिलाओं ने भी अली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। लेकिन कोर्ट ने अली को निर्दोष मानते हुए मीशा समेत सभी महिलाओं को दोषी करार दिया है।

चलती गाड़ी की छत पर मार रहा था पुश-अप, फिर पुलिस ने दिया जबरदस्त इनाम, देखें वीडियो

बता दें, अली सिंगर ही नहीं बल्कि एक एक्टर भी है। उन्होंने बॉलीवुड में कई फ़िल्में की हैं। अली ने मेरे ब्रदर की दुल्हन, टोटल सियापा, डीयर जिंदगी, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क, चश्मे बद्दूर, किल दिल और लव का दी एंड जैसी कई फिल्मों में काम किया है। जबकि मीशा शफी बॉलीवुड फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) में एक छोटे से किरदार में नजर आई थीं।

Gauhar Khan कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग करने पहुंची, FIR दर्ज

ताजा खबरें