Mira Rajput का खुलासा, Shahid Kapoor नहीं बल्कि ये हैं उनके क्रश

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) को बेस्ट मैरिड कपल की लिस्ट में गिना जाता है। ये कपल एक- दूसरे के साथ काफी क्यूट लगते हैं।

Updated On: Feb 22, 2021 16:18 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) को बेस्ट मैरिड कपल की लिस्ट में गिना जाता है। ये कपल एक- दूसरे के साथ काफी क्यूट लगते हैं। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी मीरा अपने फैंस के दिलों पर छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। वहीं, अब मीरा ने अपने क्रश को लेकर खुलासा किया है।

साउथ क्रिकेटर हैं मीरा राजपूत का क्रश-

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका क्रश उनके पति नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) हैं। दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन के दौरान उनके क्रश के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स हैं और मैं उनसे प्यार करती हूं। इसी के साथ, वीडियो पोस्ट करने के साथ उन्होंने चेर्रिंग का स्टीकर भी ऐड किया।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

महिला ने नाबालिग लड़के से जबरन बनाए संबंध, फिर दिया एक बच्चे को जन्म, ऐसे खुली पोल

इसी के साथ, मीरा से नेटफ्लिक्स पर उनके पसंदीदा शो के बारे में भी पूछा गया था, तो उन्होंने एमी पुरस्कार विजेता शो शिट्स क्रीक को चुना। इससे पहले, उन्होंने सह-निर्माता और अभिनेता डैन लेवी को 'नया क्रश' कहा था। वहीं, नेहा दुपिया के शो नो फिल्टर पर शाहिद ने कहा था कि वो और मीरा हर बात पर बारे में लड़ सकते हैं। हमारे पास बहुत मजबूत और विभिन्न दृष्टिकोण हैं। मैं जिस तरह का व्यक्ति हूं, उसके लिए मैं बहुत खुश हूं कि मेरे पास ऐसा कोई है। मुझे पता है कि वह वास्तव में मेरे लिए अच्छी हैं। और मैं अनुमान लगा रहा हूं कि मैं उसके लिए भी अच्छा हूं।

बता दें, मीरा और राजपूत एक- दूसरे के साथ 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। वो दो बच्चों के माता- पिता भी हैं। उनका दो साल का बेटा है, जिसका नाम ज़ैन है। वहीं, इनकी चार साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम मिशा है।

Dada Saheb Phalke Award 2021: सुशांत सिंह राजपूत को क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

ताजा खबरें