Video: बिकनी पहन रैंप वॉक कर रही थी मॉडल, अचानक गिरी और फिर...

Updated On: Dec 11, 2019 15:16 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (Instagram)

बीते रविवार को जॉर्जिया के एटलांटा में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया, जिसमें मिस यूनिवर्स का खिताब साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने अपना नाम किया। अब सोशल मीडिया पर इसी कॉन्टेस्ट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि मिस फ्रांस माएवा कूच बिकनी पहन बड़े ही जबरदस्त अंदाज में रैंप वॉक कर रही है। इस दौरान वह स्टेज पर अपने जलवे बिखेरते हुए इधर- उधर दो- तीन राउंड लगाती है लेकिन अंत में वह अचानक से गिर जाती है। अब इसी घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि, इस दौरान मिस फ्रांस ने खुद को बहुत ही अच्छे तरीके से संभाल लिया और अपना आत्मविश्वास भी कम नहीं देना दिया। गिरने के बाद भी वह कड़ी होकर मुस्कुराने लगी और ताली बजाती हुई वहां से चली गईं। वहीं, वहां मौजूद दर्शकों ने भी उनके गिरने पर हंसने की बजाय उनका उत्साह बढ़ाया। इसी के साथ माएवा ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें इससे सीख मिली है और गिरकर उठना ही महिला के जीवन का सबसे अहम सार है।

https://www.instagram.com/p/B5ygN-2ijVh/

Video: जाट क्यों कर रहे हैं पानीपत फिल्म का विरोध?

वहीं, खबरों की माने तो मिस फ्रांस ही नहीं बल्कि अन्य कई प्रतिभागी भी रैंप वॉक करते हुए गिर गई थी। इसके पीछे का कारण स्टेज का गीला होना बताया जा रहा है। हालांकि, गनीमत ये रही कि इस दौरान उन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई।

बता दें कि अमेरिका के अटलांटा में रविवार को आयोजित 68वें मिस यूनिवर्स समारोह में 90 सुंदरियों के बीच मुकाबला हुआ । इसमें भारत की वर्तिका सिंह भी शामिल थीं। वर्तिका ने टॉप 20 में अपनी जगह बना ली थी, हालांकि वो टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाईं ।

Bigg Boss 13: रश्मि ने अरहान को किया माफ़ और कहा- I Love You, देखें Video

ताजा खबरें