हिना खान ने नेपोटिज्म डिबेट पर स्टार किड्स को लेकर कही ये बात

नेपोटिज्म की बहस पर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) का कहना कि कोई फ़र्क नहीं पड़ता जब स्टार किड्स की फिल्में फ्लॉप हो जाए। उनके पास बैक टू बैक फिल्में है। लेकिन हमारी एक फिल्म फ्लॉप जाए तो हमें दोबारा मौका नहीं मिलता।

Updated On: Jun 27, 2020 20:38 IST

Dastak Web

Photo Source: Instagram

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु ने कई वर्षों पहले अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा की गई नेपोटिज्म की बहस को एक बार फिर चर्चा में ला दिया है। नेपोटिज़्म के कारण सुशांत का डिप्रेशन में जाना और अंत में अपने जीवन को समाप्त करने के कारणों में से एक है। जिसके बाद से स्टार किड्स चारो ओर से कटघरे में खड़े नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) से जब पूरे नेपोटिज्म की बहस पर पूछा गया, तो उन्होंने एक बहुत ही तार्किक जवाब देते हुए कहा कि जो किसी गॉडफादर के बिना मनोरंजन इंडस्ट्री में है उसे हर किसी के साथ स्ट्रगल करना होगा।

डायरेक्टर की नज़रों में आने के लिए करना होगा मेहनत-

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में हिना ने कहा अगर मैं अपने बारे में बात करूं तो, मैंने टीवी, फ़िल्में, वेब सीरीज़, म्यूज़िक वीडियो किए हैं और अब मैं एक डिजिटल फ़िल्म कर रही हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मुझे अपनी सभी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा तब जाकर कोई देखेगा। हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक के नजरों में आने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। स्टार किड्स या ऐसे लोग, जिन्हें इंडस्ट्री से प्रिविलेज प्राप्त है , वे प्रभावित नहीं होंगे यदि उनकी कोई फिल्म काम नहीं करती है लेकिन मैंने एक बड़ी फिल्म साइन की और वह कामयाब नहीं हुई, तो मुझे एक और मौका नहीं मिलेगा।

कोरोना के मरीजों का इलाज करेगी अब ये दवा, सरकार ने दी मंजूरी

स्टार किड्स की फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी मौका-

उन्होंने कहा कि स्टार किड्स और दूसरो में फर्क सिर्फ इतना है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फिल्में कामयाब होती हैं या नहीं उनके पास बैक टू बैक फिल्में हैं। खैर, हर कोई भाई-भतीजावाद पर अपनी राय रखता है और उसका हकदार है। क्या कहते हो? वर्क फ्रंट की बात करें तो, हिना खान जल्द जी अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप ऑन ज़ी5 पर नज़र आएंगी, जहां वो अपने को स्टार कुशाल टंडन के साथ एक नेगेटिव रोल निभाती हुई दिखाई देंगी।

नड्डा का सोनिया गांधी पर करारा हमला, सोनिया गांधी से मांगे इन 10 सवालों के जवाब

ताजा खबरें