फैमिली दर्शकों और बच्चों के मनोरंजन के लिए निर्माता धीरज कुमार का स्ट्रेस-बस्टर फंतासी शो "निक्की और जादुई बबल

निर्माता धीरज कुमार पारिवारिक दर्शकों और बच्चों के मनोरंजन के लिए एक स्ट्रेस-बस्टर फंतासी शो "निक्की और जादुई बबल" लेकर आ रहे हैं। यह शो 19 अप्रैल को दंगल टीवी पर शाम 6.30 बजे प्रसारित होगा।

Updated On: Apr 18, 2021 15:11 IST

Dastak

कोरोना के बढ़ते प्रकोप, लॉक डाउन, कर्फ्यू जैसे हालात में आज हर इंसान परेशान है। दिल-दिमाग से हर व्यक्ति बुरी तरह प्रभावित हुआ है, ऐसे माहौल में तनाव कम करना और होंठों पे मुस्कान लाना व्यक्ति के इम्यून पॉवर को बढ़ाता है और आज इसी की सबको जरूरत है। वक़्त की इसी जरूरत को देखते हुए निर्माता धीरज कुमार पारिवारिक दर्शकों और बच्चों के मनोरंजन के लिए एक स्ट्रेस-बस्टर फंतासी शो "निक्की और जादुई बबल" लेकर आ रहे हैं। यह शो 19 अप्रैल को दंगल टीवी पर शाम 6.30 बजे प्रसारित होगा।

बच्चों का शो, निक्की और जादुई बबल घर पर परिवारों के लिए प्यार, हँसी और मनोरंजन लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो इस युवा लड़की निक्की और एक जादुई बुलबुले के आसपास घूमता है। यह रोमांच, ट्रिक्स और मस्ती से भरपूर होगा। शो का निर्माण क्रिएटिव आई लिमिटेड के धीरज कुमार, जुबी कोचर और सुनील गुप्ता ने किया है।

निक्की का रोल मायेशा दीक्षित ने किया है, जबकि निक्की के पिता की भूमिका हिमांशु मल्होत्रा ​​ने निभाई है। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की लिटिल स्टार, तन्मय ऋषि नटखट बबल के रूप में नजर आएंगी।

शो के निर्माता धीरज कुमार ने बताया, "बच्चों को जादू वाली और साहसिक फिल्में देखना बहुत पसंद है। इस कठिन समय में, यह शो न केवल बच्चों के लिए, बल्कि उनके माता-पिता के लिए भी तनाव दूर करने वाला साबित होगा। यह एक पारिवारिक शो है और तन्मय हैरी पॉटर फिल्मों में उस युवा लड़के की तरह दिखते हैं।"

निर्माता जुबी कोचर ने कहा, आज के समय में हर माता-पिता की इच्छा होती है कि उनके बच्चों को भी स्ट्रेस बस्टर प्रोग्राम देखने की जरूरत है। वे अपने इम्युनिटी लेवल को बढ़ाने के लिए एक मिनट हंसना चाहते हैं।"

इसी तरह प्रोड्यूसर सुनील गुप्ता ने कहा, यह सच है कि आज हर कोई बहुत तनाव में है और इसका इलाज हंसना है वो भी बच्चों के साथ-साथ हंसना है। उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि आज के महामारी के समय में हंसी बेहतरीन दवा है तो "निक्की और जादई बबल" एक मुस्कान के साथ परोसा जाने वाला उत्तम व्यंजन है।

यह शो एक महान जादूगर शिव की 11 वर्षीय बेटी निक्की की कहानी है। एक जादुई बबल और अपने करीबी दोस्तों की मदद से, वह अपने पिता को ढूंढने और जादुगरनी, झंझारिका को हराने के लिए एक यात्रा पर निकलती है।

अभिनेता रुस्लान मुमताज इस शो के कलाकारों में शामिल हो गए थे। इससे पहले उन्हें लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था। लेकिन बाद में पता चला कि अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा ​​को अभिनेता रुस्लान मुमताज के बजाय शो के लिए चुना गया। अभिनेत्री तश्वी ठक्कर भी इस शो की मुख्य भूमिका में शामिल हैं। वह तमन्ना, दिल संभल जा ज़रा, नागिन 3 और कसम तेरे प्यार की जैसे शोज़ का हिस्सा रही हैं। यह ऎक्ट्रेस इस शो में चुगली का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। वह दूसरों के बारे में चुगली करती हुई दिखाई देंगी और अपने कार्यों के लिए परिणाम भुगतेंगी।

निर्माता धीरज कुमार ने कहा कि दंगल चैनल के साथ जुड़ने से मैँ सम्मानित महससू कर रहा हूँ। दंगल चैनल के मालिक और सीएमडी मनीष सिंघल और प्रशांत भट्ट के नेतृत्व वाली क्रिएटिव टीम के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। मनीष सिंघल, प्रशांत भट्ट और टीम के मूल्यवान योगदान और सुझाव निक्की और जादुई बबल के निर्माण में बहुत उपयोगी रहे हैं। उसी तरह क्रिएटिव आई की पूरी टीम जिसमें संध्या रियाज, शशांक, और असगर अली शेख शामिल हैं, ने इस शो को सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले बच्चों के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है और लोग यह शानदार मस्ती भरी जादुई यात्रा को जरूर पसंद करेंगे।

यह शो 19 अप्रैल को दंगल टीवी पर शाम 6.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

नहीं रहे गीतकार राजेंद्र राजन, आने वाले हैं मदारी मेरे गांव में गीत हुआ है काफी प्रसिद्ध

ताजा खबरें