मॉम काजोल संग न्यासा की मस्ती, न्यासा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर न्यासा देवगन का वीडियो वायरल। न्यासा ने कहा- मैं और मॉम दोनों ही हैं बेहद लाउड।

Updated On: Jun 28, 2020 14:56 IST

Dastak Web

Photo Source: Instagram

इन दिनों सभी बॉलीवुड सितारे अपने-अपने घरों में कैद हैं। तो सभी अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर अपने फैन्स का मनोरंजन करने में जुटे हैं। ऐसे में स्टारकिड न्यासा देवगन ने भी सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो का नाम क्वारंटीन टेप्स है। इस वीडियो में काजोल और न्यासा के कई रूप नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram
 

Quarantine Tapes with my baby ! Thank you @pearlmalik22 for doing this !

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

न्यासा देवगन इस वीडियो में यह बता रही हैं कि वह और उनकी मॉम काजोल किस तरह एक-जैसे हैं. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं और मेरी मम्मी बिल्कुल एक जैसे हैं। मुझे लगता है कि वह ज्यादा चिल करती हैं, हालांकि वो इस बात को कभी कबूलती नहीं। मुझे पता है कि हम दोनों बहुत लाउड हैं और हम दोनों के पास सच में कोई फिल्टर नहीं है।"

Huawei(चीनी कंपनी) ने कोरोनावायरस से लडने के लिए पीएम केयर में सात करोड रुपए देने की घोषणा की

इस वीडियो में न्यासा देवगन कह रही हैं कि वो अभी भी खुद का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। इस वीडियो में न्यासा कह रही हैं कि मैं अटेंशन मिलते हुए बड़ी हुई हूं। लेकिन मुझे कभी खुद को समझने का मौका नहीं मिला।  न्यासा देवगन ने अपने पिता अजय देवगन से मिली सीख के बारे में बताते हुए कहा कि मेरे पिता ने हमेशा मुझे विश्वास दिलाया कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं लाइफ में कुछ भी कर सकती हूं।

भारत-चीन मुद्दे पर मोदी ने की ‘मन की बात’, बोले दुश्मनों को मिलेगा करारा जवाब

नेपोटिज्म से लोगों में नाराज़गी

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में स्टारकिड्स पर अलग ही दबाव बना हुआ है। बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म से लोग बेहद नाराज हैं। सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को काफी ट्रॉल भी किया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का कारण भी बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को माना जा रहा है। जिससे स्टारकिड्स पर निशाना साधा जा रहा है। काफी लोगों ने नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले सुपरस्टार्स को सोशल मीडिया पर फॉलो करना भी बंद कर दिया है।

Delhi में 24 घंटे के नोटिस पर शुरु हो सकती है Metro सेवा, ये हैं सफर के नए नियम

ताजा खबरें