पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा क़मर ने अजीम खान से तोड़ा नाता, कहा नहीं करुंगी शादी

सबा क़मर (Saba Qamar) जो एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, उन्होंने अजीम खान (Azeem Khan) के साथ अपनी सगाई तोड़ने की घोषणा की है। अजीम खान इस वक्त यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

Updated On: Apr 3, 2021 16:44 IST

Dastak

Photo Source- Instagram

सबा क़मर (Saba Qamar) जो एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, उन्होंने अजीम खान (Azeem Khan) के साथ अपनी सगाई तोड़ने की घोषणा की है। अजीम खान इस वक्त यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। सबा 'बंटी आई लव यू', 'मैं सितार' और बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है और कहा है कि वो उनसे शादी करने के लिए सहमत होने से पहले अपने मंगेतर से भी कभी नहीं मिली थीं।

सबा इंस्टाग्राम पर लिखती हैं- आज मेरे पास घोषणा करने के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा है। बहुत सारे व्यक्तिगत कारणों से मैनें अज़ीम खान के साथ अपनी रिलेशनशिप खत्म करने का फैसला किया है। अब हम शादी नहीं कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग मेरे निर्णय का सम्मान करेंगे, जैसा आप हमेशा से करते आए हैं। मुझे उम्मीद है कि कड़वी सच्चाईयों को पहचाने में कभी देर को देर नहीं समझा जाता।

"मैं एक महत्वपूर्ण बात यह भी स्पष्ट करना चाहता था कि:" मैंने अपने जीवन में कभी भी अज़ीम खान से मुलाकात नहीं की, हम केवल फोन पर जुड़े हुए थे "। मेरे लिए यह बहुत कठिन समय है, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि ये वक्त भी गुजर जाएगा, इंशा अल्लाह। आप सभी को बहुत प्यार! -सबा क़मर

सबा क़मर ने ये सब तो लिखा लेकिन ब्रेक-अप करने के पीछे कोई ठोस कारण सोशल मीडिया पर नहीं लिखा। वहीं अजीम खान ने भी सबा की पोस्ट का जवाब दिया। उन्होंने ये स्वीकारा की उनके विभाजन के पीछे का कारण वो खुद थे।

खान लिखते हैं “सबा आपके पास सबसे अद्भुत आत्मा है और आप ब्रह्मांड की सभी खुशियों के हकदार हैं। अल्लाह आपको सफलता और प्रेम का आशीर्वाद दे। मुश्किल रास्तों के कारण ही अक्सर खूबसूरत डेस्टिनेशन बनते हैं। और हां, मैं रिश्ते में आई इस टूट की पूरी जिम्मेदारी लेना चाहूंगा।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Azeem Khan (@axeemkhan)

खान पिछले महीने गलत कारणों से मीडिया में छाए हुए थे। उनपर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसपर खान ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से आरोपों से इनकार किया था।

खान कहते हैं “मैं केवल एक बात कहना चाहता हूं, सोशल मीडिया पर निजी मुद्दों को अपलोड करने का क्या मतलब है। हमें आपस में एक उचित माध्यम से बात करनी चाहिए। खान कहते हैं-मैं सबा के अतीत की परवाह नहीं करता, तो वो मेरे अतीत की परवाह क्यों करे।

Sony Xperia का नया मॉडल 14 अप्रैल को होगा लॉन्च, फीचर्स जानकर रह जाओगे हैरान

"मुझे यह समझ में नहीं आता है कि लोग तथ्य और वास्तविकता को जाने बिना झूठे आरोप क्यों लगाते हैं। आप सिर्फ अपनी प्रसिद्धि के लिए किसी का जीवन बर्बाद कर रहे हैं। हमारे इरादे एक दम विशुद्ध रूप से इस रिश्ते को निकाह के रुप में बदलने के थे। ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए कि वो क्या कर रहे हैं।

ताजा खबरें