Metoo के बाद फिर फंसे बॉलीवुड के यह मशूहर निर्देशक, मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मीटू (Metoo) 2018 में तन्नू श्री और नाना पाटेकर से शुरू हुआ था। तन्नू श्री ने नाना पाटेकर पर एक फिल्म के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद इस आंदोलन में कई बड़े-बड़े नेता अभिनेताओं के नाम सामने आए, जिसमें पत्रकार सहित कई मॉडल, अभिनेत्रियों ने निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे।

Updated On: Sep 11, 2020 12:08 IST

Dastak

प्रतीकात्मक तस्वीर Photo Source : Google

मीटू (Metoo) 2018 में तन्नू श्री और नाना पाटेकर से शुरू हुआ था। तन्नू श्री ने नाना पाटेकर पर एक फिल्म के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद इस आंदोलन में कई बड़े-बड़े नेता अभिनेताओं के नाम सामने आए, जिसमें पत्रकार सहित कई मॉडल, अभिनेत्रियों ने निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक मॉडल पाउला ने भी साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

मीटू के वक्त इसलिए नहीं उठाई आवाज-

पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिख कर बताया कि वो मीटू के समय चुप क्यों थी। पाउला अपने पोस्ट में कहती हैं कि मीटू मूवमेंट के दौरान वो इसलिए चुप रहीं, क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है और परिवार के लिए उनका काम करना जरूरी था। अब उनके माता-पिता उनके साथ नहीं हैं ऐसे में निर्देशक के खिलाफ बोल सकती हैं। पाउला का आरोप है कि 17 साल की उम्र में उनके साथ शोषण हुआ था।

पाउला ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- वह मुझसे गंदी बातें करता था। उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने को कहा, जिससे वो मुझे आने वाली फिल्म हाउसफुल में रोल दे सके। भगवान ही जाने यह सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।

47 फीसदी महिलाएं तनाव में, कामकाजी मां भुगत सकती हैं बड़ा खामियाजा

पाउला अपनी पोस्ट में कहती है कि मैं अब किसी के कहने पर ऐसा नहीं कर रही हूं। उस समय मैं बच्ची थी। इसीलिए बोल नहीं पाई। लेकिन अब मुझे महसूस हुआ कि इसने मुझे कितनी बुरी तरह प्रभावित किया था।

लेकिन बस अब बहुत हो चुका अब मैं रुकने वाली नहीं हूं। अब उसे जेल में हना चाहिए, न केवल सिर्फ कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने-फुसलाने के लिए भी। मैंने उस समय न बोल कर बहुत बड़ी गलती की।

आपको बता दें कि साजिद खान को मीटू के आरोपों के चलते हाउसफुल 4 के निर्देशन से भी हटा दिया गया था।

ताजा खबरें