सरयू नदी के किनारे लांच हुआ फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर और टीजर

फ़िल्म अदिपुरुष के समारोह को भव्य एवं यादगार बनाने में मानो किसी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ा गया है। फिल्म का 50 फिट पोस्टर और टीजर को भगवान राम की नगरी अयोध्या में सरयू नदी के किनारे लॉन्च किया गया।

Updated On: Oct 3, 2022 19:49 IST

Dastak

Photo Source- PR

फ़िल्म अदिपुरुष के समारोह को भव्य एवं यादगार बनाने में मानो किसी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ा गया है। फिल्म का 50 फिट पोस्टर और टीजर को भगवान राम की नगरी अयोध्या में सरयू नदी के किनारे लॉन्च किया गया। सरयू नदी एक ऐसी नदी है जिसे बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है।

इसने न केवल भगवान राम के जन्म को देखा है, बल्कि यह भी माना जाता है कि सर्वोच्च भगवान विष्णु के सातवें अवतार के रूप में सभी कार्यों को पूरा करने के बाद, भगवान श्री राम सरयू नदी की गहराई में अपने आप को विलीन कर लिया था

यह फिल्म रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में फिल्म के ग्रैंड इवेंट का आयोजन करना अपने आप में खास है क्योंकि यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है।  ईवेंट में पोस्टर और टीजर दोनों ही फिल्म के पैमाने को दर्शा रहे थे।

पंजाबी गायक अल्फाज पर मोहाली में टेंम्पों से टक्कर मार किया गया हमला, अस्पताल में भर्ती

इकोनिक फिल्म तान्हाजी: द अनसंग हीरो की सफलता के बाद दर्शक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ओम राउत की अलगी फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं जोकि आदिपुरुष है। इस फिल्म की शानदार कास्ट की वजह से भी लोगों की इस फिल्म में खूब दिलचस्पी है। इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह नजर आएंगे और डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म ने शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींचा है। ऐसे में अब एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म के बहुप्रतीक्षित टीजर और पोस्टर से पर्दा भगवान राम की पवित्र भूमि, अयोध्या, उत्तर प्रदेश में सरयू नदी के तट पर उठ गया। इस ग्रैंड इवेंट में निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन भी मौजूद रही।

 

ताजा खबरें