खूबसूरत कपल राजकुमार राव-पत्रलेखा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई

राजकुमार राव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कपल का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन है- "प्यार, सम्मान और एकजुटता के एक साल का जश्न।

Updated On: Nov 15, 2022 17:23 IST

Dastak

Photo Source- PR

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अभी-अभी वैवाहिक संसार का एक साल पूरा कर लिया है, उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही है। ये कपल एक-दूसरे को करीब एक दशक से जानता है और अब ये शादीशुदा हो चुके हैं और अपनी पहली एनिवर्सरी साथ में मना रहे हैं और एक दूसरे के साथ बेहद सुंदर नजर आ रहे हैं।

ये जोडी एक दूसरे के साथ जो प्यार दिखा रही है उसे इनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और इन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। राजकुमार राव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कपल का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन है- "प्यार, सम्मान और एकजुटता के एक साल का जश्न। #HappyAnniversary my love”। उनकी प्रेम कहानी युवाओं के लिए काफी प्रेरणादायक है जो 2010 से एक रिश्ते में हैं और यहां तक कि 2014 में एक साथ काम करने के बाद भी, एक दशक से एक-दूसरे के प्यार में दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल ने अपने सभी उतार-चढ़ाव एक साथ देखें हैं और एक-दूसरे को केवल सशक्त बनाया है। आज दोनों का फलता-फूलता और सफल करियर है और अभी भी वे एक दूसरे के प्यार में हैं। और 2022 राज के लिए बैक टू बैक रिलीज के साथ एक व्यस्त वर्ष होने के बावजूद बधाई दो, हिट और मोनिका ओ माय डार्लिंग और भीड और मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग के बावजूद, दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला है।

आइकॉनिक गाने 'साथिया तूने क्या किया' पर सलमान ने थिरकाये बॉक्सर निकहत जरीन के साथ कदम

ताजा खबरें