रणदीप हुड्डा की उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर की टिप्पणी वायरल, गिरफ्तारी की मांग

बॉलिवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मजाक उड़ाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से ट्वीटर पर उन्हें गिरफ्तार करने का हैशटेग ट्रेंड कर रहा है

Updated On: May 28, 2021 11:22 IST

Dastak

Photo Source- Twitter

बॉलिवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (EX CM Mayawati) का मजाक उड़ाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से ट्वीटर पर उन्हें गिरफ्तार करने का हैशटेग ट्रेंड कर रहा है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कबका है और हुड्डा किस संर्दर्भ में मायावती का मजाक बना रहे हैं। लेकिन हुड्डा के इस बयान से इंटरनेट के उपयोगकर्ता गुस्से में है और वो उनपर लिंगभेदवादी और जातिवादी होने का आरोप लगा रहे हैं।

जबसे उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तबसे लोग उनसे माफी मांगने की मांग कर रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। अब ट्वीटर पर #ArrestRandeepHooda भी ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में दलित समाज के लोग अब रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक न तो रणदीप की तरफ से ना ही बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती की तरफ से कोई टिप्पणी आई है।

मायावती पर किए गए रणदीप हुड्डा की टिप्पणी को ट्वीटर यूजर एक दलित महिला के अपमान के रुप में देख रहे हैं। वो कह रहे हैं कि जब एक उंचे समाज से बडे तबके पर बैठे लोग एक दलित महिला नेता के प्रति ऐसी सोच रखते हैं तो हम बाकी समाज की सोच का अंदाजा लगा सकते हैं और उनसे क्या अपेक्षा करते हैं। वहीं कुछ यूजर इसे केवल महिला के अपमान से जोड़कर देख रहे हैं और समाज की महिलाओं के प्रति सोच पर सवाल उठा रहे हैं।

रणदीप हाल ही में सलमान खान की फिल्म राधे में बडी भूमिका में नजर आए थे। इसमें वो अपोजिट रोल कर रहे थे, जिसमें उनके साथ दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी थे। रणदीप अब अगली वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में भी नदर आएंगे। इस थ्रिलर में उनके साथ उर्वशी रौतेला, फ्रेडी दारूवाला, गोविंद नामदेव, अध्ययन सुमन, अमित सियाल, प्रियंका बोस और अभिमन्यु सिंह भी हैं।

Yuvika Chaudhary Case: जातिसूचक शब्द बोलने पर अभिनेत्री युविका चौधरी ने मांगी माफी, कहा अनजाने में हुआ ऐसा

ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा के असल जीवन की घटनाओं पर बनाई गई है। जिसे नीरज पाठक द्वारा डायरेक्ट किया गया है। रणदीप इसमें अविनाश का ही रोल निभा रहे हैं, जिसमें वो उत्तरप्रदेश में अपराधिक घटनाओं से निपटने हुए दिखाई देंगे।

Pfizer का दावा: उसकी वैक्सीन भारत में मौजूद कोविड वेरिएंट और भारतीय लोगों पर अधिक प्रभावशाली

ताजा खबरें