रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज, छेड़छाड़ का लगाया आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। मुंबई पुलिस से लेकर यह केस अब सीबीआई को सौंप दी गई है। हालांकि सीबीआई के जांच में कई सारे सवाल सामने आए हैं।

Updated On: Sep 8, 2020 12:34 IST

Dastak Web

Photo Source: Social Media

सुशांत सिंह राजपूत केस हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। मुंबई पुलिस से लेकर यह केस अब सीबीआई को सौंप दी गई है। हालांकि सीबीआई के जांच में कई सारे सवाल सामने आए हैं। जहां ड्रग्स का एंगल सामने आया था। ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन सबके बीच, रिया चक्रवर्ती ने सोमवार (7 सितंबर) को मुंबई पुलिस के साथ सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ तरुण कुमार के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की, जिसमें उन्होंने दावा किया कि "बोगस मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन" सुशांत की इलाज के लिए दवाइयां खरीदने में मदद करता है।

इसी के साथ, उन्होंने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि सुशांत की बहन प्रियंका ने उनसे छेड़छाड़ की। और साल 2019 में यौन संबंध बनाने की मांग भी की। बांद्रा पुलिस स्टेशन में, यूडी / एस 420, 464,465,466,468,474,306 आर / डब्ल्यू 120 बी / 34 आईपीसी और सेक 8 (1), 21,22, 29 एनडीपीएस अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज की गई है।

दवाई खाते ही 5 दिन में सुशांत की हो गई मौत-

दर्ज की गई शिकायत में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि, उस दवाई को खाते ही 5 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई। जिसमें गैरकानूनी रूप से निर्धारित मनोवैज्ञानिक पदार्थ थे। उन्होंने कहा कि यह जरूरी है कि प्रियंका सिंह, डॉ तरुण कुमार की जांच की जाए और यह उनसे पूछा जाए कि इस तरह गैर कानूनी तौर पर वह ऐसे दवाइयां कैसे दे रहे थे।

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन सुशांत को व्हाट्सएप से भेजे गए जाली पर्चे ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता को दिल्ली आउट पेशेंट विभाग के मुंबई में होने पर दर्शाया। रिया चक्रवर्ती की शिकायत 8 जून से सुशांत और प्रियंका के बीच व्हाट्सएप चैट पर आधारित है, छह दिन पहले अभिनेता को मुंबई में अपने आवास पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया था।

JEE Main Answer Key 2020: जानें, कब जारी होगी आंसर शीट, यहां से ऐसे करें डाउनलोड

चैट में प्रियंका ने सुशांत को हर हफ्ते एक दिन, नेक्सिटो और लोनाज़ेप के लिए जब भी anxiety के लिए लोनाज़ेप लेने का सुझाव दिया है। हालांकि, ये दवाएं अवसाद और चिंता (anxiety) का इलाज करने के लिए निर्धारित हैं। व्हाट्सएप चैट से यह भी पता चला कि प्रियंका ने सुशांत से कहा कि वह उन्हें "मुंबई के सबसे अच्छे डॉक्टर, सभी गोपनीय" से जुड़ने में मदद कर सकती हूं। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से 1 दिन पहले ही मैंने अपार्टमेंट छोड़ दिया था। क्योंकि उनकी बहन आने वाली थी और वही उनका देखभाल करने वाली थी।

रघुराम राजन ने गिरती GDP को लेकर सरकार को चेताया, दिया ये सुझाव

ताजा खबरें