आइकॉनिक गाने 'साथिया तूने क्या किया' पर सलमान ने थिरकाये बॉक्सर निकहत जरीन के साथ कदम

सलमान खान बॉक्सर निकहत के साथ उनके एक आइकॉनिक गाने 'साथिया तूने क्या किया', जो 1991 की ब्लॉकबलस्टर मूवी "लव" का गाना है पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Updated On: Nov 9, 2022 23:55 IST

Dastak Web Team

Screen grab from twitter video

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जिनका एक वीडियो बॉक्सर निकहत जरीन एक साथ वायरल हो रहा है। उस वीडियो में सलमान बॉक्सर निकहत के साथ उनके एक आइकॉनिक गाने 'साथिया तूने क्या किया', जो 1991 की ब्लॉकबलस्टर मूवी "लव" का गाना है पर डांस करते नजर आ रहे हैं।निकहत ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि आखिरकार उनका इंतजार पूरा हुआ, हैशटैग में लिखा है कि उनका सपना आज पूरा हुआ है। इसके मायने हैं कि वो सलमान खान के साथ इस गाने पर लंबे समय से डांस करने का इंतजार कर रही थी। वो सलमान की बहुत बडी प्रशंसक हैं और सलमान से उनका इस तरह मिलना किसी सपने के पूरा होने जैसा है।

निकहत ज़रीन को 'हम आपके है कौन' कि बहुत बड़ी फैन के रूप मे जाना जाता है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब निकहत ने अपने ट्वीटर पर अपने प्रशंसकों को बताया हो कि ये डांस वीडियो किसी सपने से काम नही था।

इसके आलावा निकहत एक बॉक्सर भी हैं, उन्होंने 2022 महिला विश्व चैंपियनशिप में भारत के लिए सवर्ण पदक जीता था। इस पर भी सलमान ने निकहत को बधाई दी थी। इस पर निकहत ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि सलमान खान ने मुझे बधाई दी और मेरी इस ख़ुशी में चार-चाँद लगा दिए, आज मेरा सपना पूरा हो गया है।

शादी के 12 साल बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक लेंगे तलाक? जानिए सारा मामला

निकहत के इस वीडियो को शेयर करने के बाद ट्वीटर पर  निकहत और सलमान के प्रशंसकों ने निकहत को बधाई दी है और उनसे सलमान से मिलने का अनुभव को शेयर करने के लिए अग्रह भी किया है। साथ ही एक फैन ने लिखा," पता नहीं पर भाई को इसे गाने पर डांस करते देख, मैं भावुक हो गया.. और इस प्यारी और फील गुड वाली वीडियो के लिए निकहत का धन्यवाद।" एक अन्य फैन ने लिखा," बहुत-बहुत बधाई..आख़िरकार आप इनसे मिल पाई, साथ ही आप एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं..भगवान आपका भला करे।"

दोस्तों ने किया ऐसा मजाक, जिसे देख रो पड़े पाक गेंदबाज हारिस रऊफ

ताजा खबरें