सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाईसेंस को दिया आवेदन, धमकी भरे खत के बाद सलमान का पहला एक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी निजी सुरक्षा का हावाला देकर मुबंई पुलिस को लाइसेंसी हथियार का आवेदन दिया है। सलमान को धमकी भरे खत के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है।

Updated On: Jul 22, 2022 20:43 IST

Dastak

Photo Source- Google

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी निजी सुरक्षा का हावाला देकर मुबंई पुलिस को लाइसेंसी हथियार का आवेदन दिया है, सूत्रों के हवाले से ये खबर मीडिया में चल रही है। बीते माह सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम एक धमकी भरा खत आया था जो मुंबई के बांद्रा इलाके के बैंडस्टैंड सैरगाह से मिला था।

बताया जा रहा है कि इस खत के सिलसिले में सलमान खान 22 जुलाई को मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले हैं। बॉलिवुड अभिनेता ने हथियारी लाइसेंस के लिए एक आवेदन मुंबई पुलिस को दिया है।

सलमान खान को पिछले माह एक बेनाम धमकी भरा खत मिला था। जिसमें लिखा था तुम्हारा मूसेवाला कर देंगे। जिसमें सलमान खान के साथ उनके पिता को भी धमकी दी गई थी। ये खत 5 जून को मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह में मिला था।

ईडी ने भगौडे ज्वैलर नीरव मोदी की 253 करोड़ की संपत्ति की कुर्क

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकार हत्या कर दी गई थी। हालांकि सलमान के नाम ये खत मिलते ही उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था।

इस मामले की जांच कर मुंबई पुलिस ने कहा था कि इस धमकी भरे खत के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है, उन्होंने पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए ऐसा किया है। अधिकारियों के अनुसार, बिश्नोई के एक सहयोगी विक्रम बराड के कहने पर धमकी दी गई थी, जो फिलहाल कनाडा में रह रहा है।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से उत्साहित हूं : अजय देवगन

ताजा खबरें