सलमान खान की राधे हुई रिलीज, सलमान बोले इसके तीन खलनायक फिल्म को अलग स्तर पर ले जाते हैं

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। साथ ही कोरोना महामारी के कारण फिल्म डिजिटली भी रिलीज हो रही है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म जी5 (ZEE5) पर घर बैठकर भी देखी जा सकती है।

Updated On: May 13, 2021 17:47 IST

Dastak

Photo Source- Film Radhe

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। साथ ही कोरोना महामारी के कारण फिल्म डिजिटली भी रिलीज हो रही है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म जी5 (ZEE5) पर घर बैठकर भी देखी जा सकती है। फिल्म ने भारत के साथ विदेशी बाजार में, विशेष रूप से संयुक्त अरब अमीरात में एक अभूतपूर्व शुरुआत की है।

ये कलाकार भी कर रहे हैं फिल्म में अभिनय-

फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अपना अभिनय दिखा रहे हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित राधे में सलमान खान एक एक्शन हिरो और एंटरटेनर के रुप में नजर आते हैं। ऐसा सलमान खान को आखरी बार 2019 में उनकी फिल्म दबंग 3 के दौरान देखा गया था। 2020 में सलमान खान की कोई फिल्म रुपहले पर्दे पर नहीं आई। राधे पिछले साल 2020 में ईद पर रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया।

सलमान ने फिल्म में तीन खलनायकों की भूमिका को खूब सराहा-

सलमान खान ने वर्चुअली मीडिया से बातचीत की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि इस फिल्म में तीन खलनायक हैं। फिल्म में भूटान के सांग हे ही, गौतम गुलाटी जो बिग बॉस में भी थे और रणदीप हुड्डा ये तीन बडे विलन हैं। सलमान के अनुसार ये तीनों फिल्म में काफी बेहतरीन भूमिका निभा रहे हैं। सलमान के अनुसार इन तीनों ने राधे को और अधिक मजबूत और बड़ा बना दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका विपक्ष काफी घातक है। सलमान कहते हैं कि फिल्म देखने के बाद आप लोग बता सकते हैं कि इन तीनों ने कितनी मेहनत की है।

सलमान बोले राधे में काफी कुछ नया है-

सलमान ने बताया कि राधे एक नई फिल्म है इसलिए हमने पहले की फिल्मों में जो काम किया है उसे दोहराया नहीं है। हम ऐसा करते तो उससे लगता कि हमने खुद को फिर से दोहरा दिया। सलमान कहते हैं कि ये फिल्म नई है और इसलिए आपको इसे देखने की जरुरत है। आप फिल्म देखें और मुझे बताएं कि फिल्म में मेरे अलावा क्या नया है। मैं तो वही सलमान खान हूं जिसे आप मैंने प्यार किया से देखते आ रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने शेयर किया शारिरिक शोषण का वीडियो, पूर्व पति अभिनव कोहली ने भी वीडिया से दिया जवाब

फिल्म राधे सलमान खान और निर्देशक प्रभुदेवा के बीच लगातार तीसरी फिल्म है। दोनों पहले दबंग 3 और 2009 में वांटेड में एक साथ काम किया था। जिसने सलमान के नए युग की शुरुआत की थी।

फैंस को कैसी लगी फिल्म-

सलमान खान के फैंस ने फिल्म को लेकर अपने विचार रखे हैं, उन्हें ये फिल्म इस साल की सवोर्तम फिल्म लग रह है। एक्शन और थ्रिलर से भरी ये फिल्म फैंस को एक ब्लॉकबस्टर और बडे पैमाने पर मनोरंजन करने वाली लगी है। फिल्म में एक्शन दृश्यों के अलावा रणदीप हुड्डा के अभिनय को भी काफी सराहा जा रहा है। हुड्डा ने फिल्म में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाई है।

राहुल वोहरा की पत्नी ज्योति तिवारी ने राहुल की आखिरी वीडियो पोस्ट की, कहा नहीं मिला इलाज

ताजा खबरें