राहुल वोहरा की पत्नी ज्योति तिवारी ने राहुल की आखिरी वीडियो पोस्ट की, कहा नहीं मिला इलाज

दिल्ली (Delhi) में सुविधाओं को ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी के चलते यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) की मौत हो गई थी। राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी (Jyoti Tiwari) ने राहुल की आखिरी वीडियो पोस्ट कर उन्हें सही इलाज न मिल पाने का आरोप अस्पताल पर लगाया है।

Updated On: May 12, 2021 12:28 IST

Dastak

Photo Source- Instagram

दिल्ली (Delhi) में सुविधाओं को ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी के चलते यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) की हाल ही में मौत हो गई थी। अब राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी (Jyoti Tiwari) ने राहुल की आखिरी वीडियो पोस्ट कर उन्हें सही इलाज न मिल पाने का आरोप अस्पताल पर लगाया है। राहुल कोरोना संक्रमित थे और उन्होंने मौत से पहले फेसबुक पर लिखा था कि इस जन्म में उन्हें बेहतर इलाज न मिल पाने की वजह से जाना पड़ रहा है और वो फिर जन्म लेंगे क्योंकि बहुत से काम अभी बाकि हैं। इस पोस्ट के बाद राहुल के गुजर जाने के बाद बहुत से लोग गमगीन थे।

राहुल ने अस्पताल के बेड से बनाई थी आखरी वीडियो-

अपनी इस आखरी वीडियो में राहुल वोहरा अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहें है। वीडियो में दिख रहा है कि उन्हें सांस लेने में बहुत ज्यादा तकलीफ हो रही है। ढंग से सांस न आने की वजह से राहुल से बोला भी नहीं जा रहा लेकिन वो फिर भी वीडियो बनाने की हिम्मत जुटा रहे हैं। राहुल बता रहे हैं कि इस वक्त ऑक्सीजन कितनी जरुरी है। फिर भी उनके ऑक्सीजन नली में कुछ नहीं आ रहा उसे लगाने का कोई फायदा नहीं है। राहुल बता रहे हैं कि कैसे अस्पताल वाले बुलाने पर आते नहीं है आते हैं तो एक घंटे में आते हैं। राहुल ने अस्पताल के कुप्रबंधन पर सवाल उठाए थे।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

झूठी अपडेट देने वाला अस्पताल प्रबंधन मौत का जिम्मेदार-

राहुल की पत्नी ज्योति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के अलावा एक पोस्ट भी की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि हर राहुल के लिए न्याय की मांग। ज्योति आगे लिखती हैं कि राहुल बहुत सारे सपने अधूरे छोड़ गया है। इंडस्ट्री में अच्छा काम करना और खुद को साबित करना सबकुछ तो अधूरा रह गया है अब। उन्होंने इस हत्या का जिम्मेदार अस्पताल प्रबंधन से जुड़े उन सब लोगों को माना है जिन्होंने राहुल को तडपते हुए देखा है और उन्हें झूठी अपडेट देते रहे।

स्वास्थय सेवाओं के सिस्टम ने छीना हजारों राहुलों को-

ज्योति आगे लिखती हैं कि वो अकेली नहीं है जिन्होंने अपने प्रिय को इस दुनिया से जाते देखा है। उन्होंने लिखा है कि ऐसी हजारों महिलाएं हैं जिन्होंने अपनों को खोया है इस हेल्थकेयर सिस्टम की वजह से। ज्योति ने अफसोस जाहिर करते हुए लिखा कि किसी को मारकर कैसे कोई चेन की नींद सो सकता है।

श्वेता तिवारी ने शेयर किया शारिरिक शोषण का वीडियो, पूर्व पति अभिनव कोहली ने भी वीडिया से दिया जवाब

ज्योति ने जस्टिस फॉर राहुल वोहरा हैशटेग के जरिए कही ये बात-

ज्योति ने #Justiceforirahulvohra हैशटैग के जरिए लोगों से और राहुल के फैंस से कहा है कि आप सब एकजुट होकर इसके खिलाफ आवाज उठाएं। आप सब हमारे लिए नहीं अपनों के लिए लडें।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

ताजा खबरें