लॉकडाउन में सपना चौधरी को सता रही इनकी याद, खुद किया खुलासा

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) कोविड-19 के कारण अपने घर में कैद हैं। वह आये दिन कोई न कोई वीडियो- फोटो शेयर अपने फैन्स का मनोरंजन करती ही रहती हैं। लेकिन लॉकडाउन में सपना को किसी की बहुत याद सता रही है।

Updated On: Jun 16, 2020 19:18 IST

Dastak Online

Photo Source : Instagram

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) कोविड-19 के कारण अपने घर में कैद हैं। वह सोशल मीडिया के जरिये ही अपने फैन्स के साथ जुड़ी हुई हैं। वह आये दिन कोई न कोई वीडियो- फोटो शेयर कर अपने फैन्स का मनोरंजन करती ही रहती हैं। लेकिन लॉकडाउन में सपना को किसी की बहुत याद सता रही है। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह गजबन पानी ले चली गाने पर डांस परफॉरमेंस देती नजर आ रही हैं। वहीं, इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा कि बहुत सोचा क्या लिखूं, पर यही समझ आया कि आई मिस यू पब्लिक। इससे साफ़ जाहिर होता है कि सपना अपने फैन्स और डांस स्टेज को लॉकडाउन में बहुत मिस कर रही हैं। सपना का ये वीडियो एक पब्लिक शो का है, जिसमें वह धमाकेदार डांस कर रही हैं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram
 

bhot socha kya likhu prr yhi samjh aya i miss you 😔 # public #love #workworkwork #publiclove

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सुशांत सिंह की मौत से सदमे में है ये एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बता दें, लॉकडाउन के कारण इन दिनों सभी तरह के शो बंद पड़े हैं। ऐसे में सपना भी किसी तरह का कोई शो नहीं पा रही हैं। इसी डांस से वह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं, सपना के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी। इससे ही वह काफी फेमस हो गईं। इसके बाद वह बिग बॉस के सीजन 11 में भी नजर आई थीं, जिसके बाद वह सफलताओं की बुलंदियों को छूती आई है और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह देश ही बल्कि विदेश में भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी गानों में काम किया है।

सुशांत सिंह ने सुसाइड से पहले किए थे ये ट्वीट्स! किया था अपना दर्द बयां

ताजा खबरें