सारा अली खान ने मास्क उतारने वाले फैन को ऐसे सिखाया सबक

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक फैन से नाराज होने का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एक ऐसे शख्स को पाठ पढ़ाती दिख रही है जो फेस मास्क (Face Mask) उतार कर सारा के साथ सेल्फी क्लिक कराने आया था।

Updated On: Apr 29, 2021 19:20 IST

Dastak

Photo Source- Video grab from instagram

अभिनेत्री सारा अली खान का एक फैन से नाराज होने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एक ऐसे शख्स को पाठ पढ़ाती दिख रही है जो मास्क उतार कर सारा के साथ सेल्फी क्लिक कराने आया था। भारत में रोजाना संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या लाखों में है। भारत फिलहाल कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में सारा को भी सेल्फी लेने आने वाले व्यक्ति का नकाब उतारने का फैसला सही नहीं लगा होगा इसलिए सारा ने उसे तुरंत टोका और सेल्फी लिए बिना ही चल दी।

आखिर सारा अली खान ने क्या किया इस मामले में?

दरअसल बुधवार को, सारा अली खान अपने भाई, इब्राहिम अली खान और माँ, अमृता सिंह के साथ गोवा से मुंबई लौटी थी। जब वह अपनी कार के पास आ रही थी, एक फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था और वो सारा के करीब आता है। वायरस वीडियो में दिख रहा है कि सारा भी तस्वीर के लिए राजी हो जाती है लेकिन व्यक्ति तस्वीर के लिए अपने मुंह से फेस मास्क उतार देता है। सारा चेहरे पर पहले से ही मास्क के साथ फेस शील्ड भी पहने होती है।

सीरम इंस्टिट्यूट वाले अदार पूनावाला को Y कैटेगरी सुरक्षा, वैक्सीन है हजारों करोड़ों का खेल !

फैन के इस व्यवहार से नाराज हो सारा थोडी दूरी बना कहती हैं। आप ये क्या कर रहे हो। आप ऐसा नहीं कर सकते और आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। एक अलग वीडियो में सारा अपने फैंस से मास्क पहनने और कोरोना महामारी को सीरियस लेने की बात कहती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

सारा अली खान ने जान्हवी कपूर के साथ वर्कआउट की वीडियो भी शेयर की है-

हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह गोवा में जान्हवी कपूर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। दोनों एक्ट्रेस की ट्रेनर नम्रता पुरोहित भी वीडियो में दिखाई दी। इस वीडियो को खुद सारा ने पोस्ट किया था।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

ताजा खबरें