श्वेता तिवारी ने शेयर किया शारिरिक शोषण का वीडियो, पूर्व पति अभिनव कोहली ने भी वीडिया से दिया जवाब

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) शेयर की है। जिसमें उनके पूर्व पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) उनके साथ और बेटे रेयांश (Reyansh) के साथ अभद्रता करते दिखाई दे रहे हैं।

Updated On: May 11, 2021 18:54 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) शेयर की है। जिसमें उनके पूर्व पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) उनके साथ और बेटे रेयांश (Reyansh) के साथ अभद्रता करते दिखाई दे रहे हैं। श्वेता ने ये वीडियो तब डाला है जब अभिनव ने एक पोस्ट में उनपर आरोप लगाया था कि श्वेता अपने बेटे को अकेले छोड़कर कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच में खतरों के खिलाडी की शूटिंग के लिए केप टाउन में चली गई हैं। अभिनव ने आरोप लगाया कि श्वेता उनके बेटे को होटल के कमरे में अकेला छोडकर चली गई हैं।

श्वेता तिवारी ने आरोप लगाया कि अभिनव कोहली उन्हें और उनके बेचे रेयांश का शारीरिक रुप से शोषण करते हैं-

श्वेता तिवारी ने दो वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। पहला वीडियो सोसायटी के कैमरे का है जहां वो रहते हैं और दूसरा वीडियो रेयांश का है जो घर पर लिया गया है। पहले वीडियो में जो बहुत स्पष्ट नहीं है, एक महिला को एक बच्चे को पकड़े हुए देखा जा सकता है जबकि एक आदमी (जो श्वेता का आरोप है कि अभिनव है) दोनों को धक्के दे रहा है और जमीन पर गिराकर कुछ हाथापाई होती दिख रही है। दूसरा वीडियो पलक द्वारा रिकॉर्ड किया गया प्रतीत होता है। इसमें दिखाया गया है कि रेयांश कंबल के नीचे छिपता है, डर जाता है।

श्वेता लिखती हैं- “अब सच सामने आने दो !!!! (लेकिन यह मेरे इंस्टाग्राम पर हमेशा के लिए रहने वाला नहीं है। मैं बाद में इसे हटा दूंगी। मैं सच साबित करने के लिए ये पोस्ट कर रही हूं। ये मेरा बच्चा है जो उससे डर रहा है। इस घटना के बाद मेरा बेटा महीने भर तक उससे डरता रहा। वो इतना डर गया कि रातों को भी ढंग से सो नहीं पाया। अब वो अपने पापा के घर आने और मिलने से भी डरने लगा है। मैं अपने बेटे को इस मानसिक आघात से गुजरने नहीं दे सकती। मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं। लेकिन यह भयानक आदमी मेरे बेटे की मानसिक स्वास्थय खराब करना चाहता है। श्वेता दूसरी वीडियो अपनी सोसायटी की शेयर करते हुए कहती है कि क्या ये शारीरिक शोषण नहीं है? ये मेरी सोसयटी की सीसीटीवी फुटेज है।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

एकता कपूर और करणवीर बोहरा आए श्वेता तिवारी के पक्ष में-

श्वेता तिवारी के वीडियो साझा करने के बाद एकता कपूर उसपर कमेंट करती है और कहती है कि अबतक इस व्यक्ति को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। करणवीर बोहरा की पत्नी तेजे सिद्धु लिखती है कि ये बहुत बीमार और दुखद मानसिकता है कि हर कोई वहां बेशर्मी से खडा है और चुपचाप इस घटना को देख रहा है। और कुछ दूर भी चले गए। वहां एक संघर्ष चल रहा था और किसी ने भी न तो मदद और न ही ये जानने की कोशिश की क्या चल रहा है।

वहीं करणवीर ने श्वेता से अभिनव के खिलाफ मामला दर्ज करने का आग्रह किया। करणवीर ने कहा कि ये अमानवीय है और ये देखा नहीं जा सकता। मैं ये सोच भी नहीं सकता हूं कि वास्तव में श्वेता पर इस वक्त क्या बीत रही होगी। मैं सोच सकता हूं कि इस वक्त उसे क्या करना चाहिए। करणवीर ने लिखा कि इसे अपनी जिंदगी से निकाल फेंकिए।

अभिनव कोहली ने इसपर क्या प्रतिक्रिया दी-

श्वेता तिवारी के वीडियो शेयर करने के बाद अभिनव कोहली अपनी कहानी भी लेकर सामने आए। अभिनव ने एक घंटा लंबा वीडियो शेयर किया और उसमें लिखा कि अब सच को बाहर आने दो। अभिनव द्वारा शेयर किया गया वीडियो यहां देखें-

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

श्वेता तिवारी की शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानें-

श्वेता तिवारी ने 1998 में अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी। सन 2000 में दोनों के जीवन में बेटी पलक तिवारी आई। शादी के नौ साल बाद श्वेता ने तलाक दायर किया और शिकायत दी कि वो इस शादीशुदा जिंदगी में घरेलू दुर्व्यवहार का सामना कर रही थी।

श्वेता ने कुछ समय तक अभिनव कोहली को डेट किया और फिर 2013 में शादी की। 2016 में उनके बेटे रेयांश पैदा हुए। फिर अभिनेत्री ने 2017 में अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद अभिनव को पुलिस हिरासत में लिया गया। ये दोनों 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए।

फिलहाल श्वेता केप टाउन में है और वो वहां कुछ अन्य सेलिब्रिटीज के साथ खतरों के खिलाडी 11 की शूटिंग कर रही हैं।

ताजा खबरें