अरिजीत सिंह की मां का कोरोना से हुआ निधन, कोलकाता में ली अंतिम सांस

गायक अरिजीत सिंह (Singer Arijit Singh) की माता जी (Mother) का निधन गुरूवार को हो गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Updated On: May 20, 2021 18:28 IST

Dastak

Photo Source- Google

गायक अरिजीत सिंह (Singer Arijit Singh) की माता जी (Mother) का निधन गुरूवार को हो गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे बेहद गंभीर स्थिती में पहुंच गई थी और गुरुवार सुबह 11 बजे के करीब उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सबसे पहले अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी और फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी ने कुछ दिन पहले दी थी। बहुत सारी मश्हूर हस्तियों ने अरिजीत की मां के लिए ए नेगेटिव ब्लड डोनर की जरुरत होने संबधित पोस्ट भी शेयर की थी।

स्वस्तिका मुखर्जी ने की मदद की अपील-

बहुत सारी हस्तियों की तरह स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर अरिजीत की मां की तत्काल मदद के लिए पोस्ट शेयर की थी। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अरिजीत सिंह की मां की मदद के लिए गुहार लगाई थी, जो अमरी धाकुरिया अस्पातल में भर्ती थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- हमें सिंगर अरिजीत सिंह की मां के लिए ए नेगेटिव रक्त की जरुरत है जो अमरी धाकुरिया में भर्ती है। ये आज ही चाहिए। अब ये पोस्ट डिलीट कर दी गई है।

श्रीजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर मांगी मदद-

फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी ने भी अपने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है। श्रीजीत ने बंगाली में ट्वीट करते हुए लिखा है जिसे हमने ट्रांस्लेट करने की कोशिश की है- कॉपी ए नेगेटिव रक्तदाता की जरुरत है सिंगर अरिजीत सिंह की मां के लिए जो अमरी धाकुरिया में भर्ती है। उन्होंने संपर्क के लिए एक नंबर भी दिया।

राजधानी दिल्ली में 70 सालों में इतना न्यूनतम तापमान पहली बार देखने को मिला, जानें ऐसा क्यों हुआ

फिल्म आशिकी 2 के गाने "क्योंकि तुम ही हो" के प्रसिद्धि की अलग बुलंदियों को छूने के बाद अरिजीत सिंह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में म्यूजिक का अलग नाम बन गए थे। उनके कुछ प्रसिद्ध बॉलिवुड गानों में कबीरा, सुनो न संगमरमर, मस्त मगन, रात भर, हमदर्द और समझांवा शामिल है।

सरकार ने उर्वरकों पर सब्सिडी 500 रुपए से बढ़ाकर 1200 रुपए की, किसानों को पुराने रेट पर मिलेगा डीएपी

ताजा खबरें