सिंगर गुरु रंधावा, क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई सितारें गिरफ्तार, बेल पर बाहर

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) समेत कई सितारों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन नामों ने एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स- वाइफ सुजैन खान का नाम भी शामिल है।

Updated On: Dec 22, 2020 14:29 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) समेत कई सितारों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन नामों ने एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स- वाइफ सुजैन खान का नाम भी शामिल है। वहीं, इस मामले में सिंगर बादशाह का नाम भी सामने आ रहे है, लेकिन अभी ये साफ़ नहीं हो सका है। मुंबई पुलिस ने करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, सभी गिरफ्तार हुए सितारों को बेल दे दी गई है।

दरअसल, ये सभी सितारे मुंबई के एक क्लब में पार्टी करते हुए कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गये थे। इसी वजह से इन सभी को गिरफ्तार किया गया। मुंबई पुलिस ने तडके तीन बजे इस क्लब में छापा मारा, जहां नाईट कर्फ्यू लगे होने के बाद भी हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी। कहा ये भी जा रहा है कि रैना को छोड़कर सभी सितारे क्लब के पीछे दरवाजे से बाहर भाग गये थे।

एक जनवरी से पहले करा लें अपना DL और RC रिन्यू, वरना…

कई धाराओं में दर्ज किया गया केस-

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने क्रिकेटर सुरेश रैना समेत सभी 34 सितारों के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें, मुंबई में लॉकडाउन के नियम जारी है। इसी के तहत मुंबई में नाईट कर्फ्यू लगा हुआ हाउ। यहां पर रात में 11 बजे के बाद किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है। पार्टी में 19 लोग दिल्ली से आए थे। अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे। इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी।

बता दें कि सुरेश रैना ने 15 अगस्त को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का फैसला लिया। इसके बाद सुरेश रैना IPL के 2020 सीजन के लिए दुबई गए थे, लेकिन टूर्नामेंट से पहले ही स्वदेश लौट आए। इसके पीछे उनके और CSK फ्रेंचाइजी के बीच विवाद भी सामने आया।

Britain में आया नया कोरोना स्ट्रेन पहले से भी है खतरनाक? WHO ने कही ये बात

ताजा खबरें