म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर, सोनू निगम ने लगाये ये आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद से सभी लोग काफी सदमे हैं। वहीं, अब सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने चौंका देने वाली बात कही है, जिससे चारों तरफ काफी भूचाल आ गया है।

Updated On: Jun 19, 2020 12:55 IST

Dastak Online

Photo Source : Twitter

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद से सभी लोग काफी सदमे हैं। वहीं, उन्होंने सुसाइड क्यों की, इसको लेकर भी अभी कोई बात सामने नहीं आई है। लेकिन इसके पीछे का कारण नेपोटिज्म बताया जा रहा है। वहीं, अब सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने चौंका देने वाली बात कही है, जिससे चारों तरफ काफी भूचाल आ गया है। सोनू ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी सुसाइड की खबर सामने आने की बात कही है।

दरअसल, सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि गुड मॉर्निंग, नमस्ते... इस समय पूरा देश कई प्रेशर से गुजर रहा है। एक तो मेंटल और दूसरा इमोशनल प्रेशर, सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद में। दुख होना लाजमी भी है, क्योंकि हमने अपनी आंखों के सामने एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखा है, जोकि आसान नहीं है। कोई बहुत निष्ठुर ही होगा जिसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हो।

सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर लगाये ये आरोप-

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस वीलॉग से एक रिक्वेस्ट करना चाहता हूं, खासकर म्यूजिक इंडस्ट्री से। आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है। एक एक्टर मरा है। कल आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं या फिर किसी म्यूजिक कंपोजर के बारे में सुन सकते हैं। क्योंकि म्यूजिक इंडस्ट्री का जो माहौल है हमारे देश में, दुर्भाग्य से फिल्मों से बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में है। मैं समझ सकता हूं कि बिजनेस करना जरूरी है लोगों के लिए। सभी को लगता है कि वो बिजनेस को रूल करें। मैं लकी था कि बहुत कम उम्र में आ गया था तो मैं इस चंगुल से निकल गया। लेकिन जो नए बच्चे आए हैं उनके लिए बहुत मुश्किल है, बहुत मुश्किल है।

 

View this post on Instagram
 

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

 सुशांत सिंह की सुसाइड का कारण रिया और महेश भट्ट की ये तस्वीरें हैं?

यही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि ऐसे बहुत से लड़के-लड़कियां हैं, जो ऐसी चीजों से बहुत परेशान हैं। म्यूजिक डायरेक्टर काम करना चाहते हैं, म्यूजिक कंपोजर काम करना चाहते हैं लेकिन म्युजिक कंपनी बोलेगी कि ये हमारा आर्टिस्ट नहीं है। मैं समझ सकता हूं कि आपलोग ही म्यूजिक इंडस्ट्री को कंट्रोल करते हैं कि रेडियो में क्या बजेगा, फिल्मों मे। लेकिन ऐसा मत कीजिए। ये जो दो लोगों के हाथों में ताकत है ना, दो लोग हैं बस म्युजिक इंडस्ट्री के, दो कंपनी है। उनके हाथों में ताकत है कि वो तय करें कि इसको गवाओ, इसको मत गवाओ। उन्होंने कहा जो देख रहा हूं वो ही कह रहा हूं।

10 भारतीय जवानों को रिहा करके आखिर क्या हासिल करना चाहता है चीन?

ताजा खबरें