सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर इस एक्टर ने कहा- इंडस्ट्री में पहचान बनाना मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात की और कहा कि कोई भी स्टार कितना भी प्रतिभाशाली क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपने लिए एक पहचान बनाना बहुत मुश्किल है।

Updated On: Jun 29, 2020 16:16 IST

Dastak Web

Photo Source: Google

टीवी की दुनिया से फिल्मों में शुरुवात करने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का अचानक दुनिया से चले जाना किसी को रास नहीं आ रहा हैं। सुशांत की मौत ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया। सुशांत के निधन के तुरंत बाद, बॉलीवुड अभिनेताओं, खेल सितारों से लेकर राजनीतिक हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया और इस घटना को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी जुड़ गए हैं, जिन्होंने सुशांत के बारे में बात की और कहा कि कोई भी स्टार कितना भी प्रतिभाशाली क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपने लिए एक पहचान बनाना बहुत मुश्किल है।

आप कितने भी प्रतिभाशाली हों, इंडस्ट्री में पहचान बनाना मुश्किल-

सुशांत के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने उस समय को याद किया जब वह एक अभिनेता बनने के लिए संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने कहा आप चाहे कितने भी प्रतिभाशाली हों, अपने लिए इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। इसके अलावा, सोनू ने बताया कि इस मैटर का तथ्य यह है कि इंडस्ट्री में शायद ही ऐसे लोग हैं जो बाहरी हैं और इंडस्ट्री में सफल हुए हैं। सुशांत के निधन के बाद, जैसा कि हम सभी जानते हैं, नेपोटिज्म के इर्द-गिर्द एक बहस शुरू हो गई थी क्योंकि सुशांत के प्रशंसकों ने महसूस किया कि यह नेपोटिज्म का कारण था कि क्योंकि सुशांत को इंडस्ट्री में एक व्यक्ति की तरह महसूस कराया गया, और पूरे इनसाइडर-आउटसाइडर बहस के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने कहा कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के एक हिस्से को दोषी ठहराना सही नहीं है।

कुछ दिन की यादें और फिर वहीं सिलसिला शुरू-

जैसा कि हम सभी जानते है, सोनू सूद पिछले कुछ समय से महाराष्ट्र में फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों की मदद करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण अपने घर नहीं पहुंच पाए। उनकी मदद के लिए सोनू उड़ानों, ट्रेनों और बसों की व्यवस्था कर रहे हैं ताकि मजदूरों को उनके घर पहुंचा सके। पिंकवेला की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद को सुशांत सिंह राजपूत और उनके निधन के बारे में पूछा गया जिसके जवाब में दबंग एक्टर ने कहा कि लोग कुछ दिनों के लिए इस बारे में बात करेंगे। कुछ नया करने के लिए फिर एक नए आउटसाइडर के रूप में एक्टर बनने के लिए इंडस्ट्री में आएंगे और वे भी फिल्मों में काम पाने के लिए संघर्ष करेंगे।

किसी की मौत के लिए किसी को दोषी ठहराना गलत- सोनू

भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा कि जहां लोग बॉलीवुड के बड़े लोगों को दोषी ठहराते हैं, और सुशांत के निधन के लिए स्टार किड्स को दोषी बनाते हैं, किसी की मौत के लिए उन्हें दोषी ठहराना, उन लोगों के लिए यह सुनना बहुत मुश्किल है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के बड़े लोग भी ऐसे लोग हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में बहुत से लोगों को जीवन दिया है और एक तथ्य के रूप में, किसी एक को सम्मान देने की जरूरत है और सब समय पर छोड़ दे क्या सही है और क्या नहीं।

गुवाहाटी में आज से 14 दिन का सख्त लॉकडाउन, जान लीजिए नए नियम

इसके अलावा, सोनू को लगता है कि सुशांत का निधन एक बहुत बड़ी ट्रैजेडी है और जबकि सुशांत के बारे में बहुत से लोगों के पास कहने के लिए बहुत अच्छी बातें हैं, ऐसे में उनका मनान है कि लोगों को शांत रहना चाहिए और किसी पर भी थिरकना नहीं चाहिए।

हार्ले डेविडसन की सुपरबाइक पर नज़र आए भारत के मुख्य न्यायाधीश, देखें फोटो

ताजा खबरें